5
(1)

पीड़ीत नें लगाया एसपी से गुहार

नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर थाना क्षेत्र के जीएन तटबंध किनारे कब्रिस्तान के पास खेत में लगी सरसों एवं गेंहू का 19 कट्ठा में लगी फसल काटने का आरोप लगाते हुए पीड़ीत मधुरापुर निवासी छोटु साह ने नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ीत छोटु साह ने बताया की सिंहपुर मौजा में खाता 1593 खसरा 2760,2709,2711,1786 मेरे पिता सूर्यनारायण साह के नाम से जमीन है जिसका वर्षो से.

सरकार को मालगुजारी देता आ रहा हूँ ।उक्त जमीन को नारायणपुर सीओ के द्वारा अंचल के सरकारी अमीन एवं भवानीपुर पुलिस की मदद से पॉच वर्ष पुर्व नापी कराकर 19 कट्ठा जमीन निकाला गया था। जिसके बाद से फसल उपजाते थे की अचानक मार्च माह में मेरे खेत में लगी फसल को नारायणपुर निवासी फुटूक यादव,मधुरापुर निवासी मुस्तक अली,बिट्टु अली,असलम अली,महेंद्र यादव ने फसल को जबरन काट कर ले कर चला गया.

।मुझे जानकारी मिलने पर स्थानीय भवानीपुर ओपी में आवेदन देकर 15 दिनों से थाना का चक्कर लगाते हुए न्याय की गुहार लगाते आ रहा हुं। कोई कार्रवाई नहीं होने पर स्थानीय पुलिस की शिथिलता को लेकर नवगछिया एसपी को आवेदन देकर न्याय की मॉग की है।पीड़ीत को एसपी ने आश्वासन देते हुए भवानीपुर थाना प्रभारी से दूरभाष पर बात कर पीड़ीत को न्याय दिलाते हुए अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: