5
(1)
  • घटना के बाद मची अफरा तफरी

नवगछिया साहू पेट्रोल पंप के पास हुए सड़क हादसे में एक पुलिस कर्मी की मौत हो जाने की घटना पूरे इलाके में चरचा का विषय बना हुआ था. कई स्थानीय लोग इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाइवा नो पार्किंग एरिया में खड़ा था और एका एक पुलिस का वाहन असंतुलित होते हुए हाइवा से जा टकराया. घटना के तुरंत बाद चीख पुकार मच गयी तो सूमो गोल्ड वाहन पर आगे बैठे दो पुलिस कर्मी वाहन में बुरी तरह से फंस गये थे. एक तो स्थानीय लोगों ने आसानी से निकाल लिया लेकिन दूसरा बुरी तरह से वाहन में फंसा हुआ था.

इस घटना में वाहन के परखच्चे उड़ गये. स्थानीय लोगों ने बताया कि फिर मौके पर पुलिस पहुंची. एक तरफ घायलों को अस्पताल भेजने के लिए वाहन की व्यवस्था की जाने लगी तो दूसरी तरफ फंसे पुलिस कर्मियों को निकालने का प्रयास किया जाने लगा. काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी को वाहन से निकाला गया. जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए भेजा गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सतीश कुमार ही वाहन में फंसे हुए थे और शायद निकालने के क्रम में उनकी मौत हो गयी थी. हालांकि अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों को सतीश को मृत घोषित किया. स्थानीय लोगों का कहना है कि उनलोगों को पुलिस वाहन की तेज रफ्तार देख कर ऐसा लगा कि वाहन का चालक झपकी ले रहा था और झपकी लेने के क्रम में ही वाहन असंतुलित हो कर हाइवा से जा टकराया था.

इधर इस्माइलपुर पुलिस ने मौके से दोनों वाहनों का जब्त कर लिया है. जबकि इस्माइलपुर थाना पुलिस ने जेएलएनएमसीएच मायागंज पहुंच कर मामले की जानकारी ली है और जो भी घायल बोल पाने की स्थिति में थे, उनका बयान कलम बद्ध किया गया है. इस्माइलपुर के थानाध्यक्ष एजाज रिजवी ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: