4.5
(2)
  • एक सिलेंडर के विस्फोट होने के बाद फैल गयी अफरा तफरी

नवगछिया शहर के नोनियापट्टी में कन्हैया रिकयासन के घर मे भोजन बनाने के दौरान चूल्हे से लगी आग में तीन घर जल कर राख हो गए. घटना के क्रम में कन्हैया के घर मे एक सिलेंडर भी विस्फोट कर गया जिसके बाद पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू किया. इस क्रम में पोखर के से पानी डाला गया और कम्युनिस्ट कार्यालय में रखे बालू से आग पर काबू किया गया.

आग लगी में तीनों घरों में लाखों की संपत्ति का नुकसान हो जाने की सूचना है. जानकारी मिली है कि आगलगी में कन्हैया रिकयासन, अनिता देवी पति स्व बानो रिकयासन, मीना देवी पति नरेश रिकयासन का घर जल कर राख हो गया है. मीना देवी के घर मे कोई नहीं था, सभी बाहर रहते हैं. घर मे जले हुए मलवे के अलावा कुछ न बचा.

आग लगी की सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार, राजेंद्र यादव, हिमांशु भगत, भाजपा जिला महामंत्री मुकेश राणा, दीपक भगत, इस्माइलपुर के जिला पार्षद विपिन कुमार मंडल, पिंटू भगत, तारकेश्वर गुप्ता, रामजी गुप्ता, भानू महतो ने आग पर काबू पाने में काफी सहयोग किया. जबकि सभी लोगों ने पीड़ित परिवारों को समुचित मुआवजा देने की मांग नवगछिया प्रशासन से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: