5
(1)
  • खरीक के अठानियां गांव से सैदपुर स्थित ससुराल जा रहा था युवक

नवगछिया थाना क्षेत्र के जीरो माइल में पेट्रोल पंप के पास हुए सड़क हादसे में खरीक के अठानियां निवासी वशिष्ठ कुमार राय के पुत्र बाइक सवार अभिनव कुमार (26) की मौत हो गयी है. जबकि नवगछिया के ही नया टोला निवासी प्रेम कुमार गंभीर रूप में घायल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिये अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जबकि पुलिस ने ही घटना की सूचना परिजनों को दी थी. दोपहर बाद तक शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. बात सामने आयी है कि अभिनव कुमार अपने संबंधी प्रेम कुमार के साथ अपना ससुराल सैदपुर गांव जा रहा था.

जीरोमाइल पेट्रोल पंप के पास वह एक अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है.

गहरे सदमे में हैं परिजन

घटना के बाद मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं. मृतक अपने पीछे पत्नी रिशु कुमारी, तीन बच्चे किट्टू, मिक्कू, निक्कू को छोड़ गए हैं. चाचा कमल किशोर निराला ने बताया कि देर शाम अभिनव का दाह संस्कार महादेवपुर घाट पर किया गया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: