5
(2)

नवगछिया के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर नारायणपुर पंंआयत के मोरकहिया गांव में शनिवार की सुबह चार बजे के आसपास सोये अवस्था में पचास वर्षीय किसान झूलो मंडल को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. गोलीबारी की जानकारी मिलते ही इस्माईलपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे मायागंज अस्पताल पहुंंचाया.जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार चंडी स्थान में महारूद्र यज्ञ, हवन व शिव परिचर्चा का आयोजन किया जा रहा है.इस अवसर पर आयोजित मेला में घायल झूलो मंडल के द्वारा खिलौना की दुकान लगाया गया था. देर रात को वह अपने घर में जा कर सोया था. पीछे से आकर किसी ने उसके सर पर गोली मारकर हत्या का प्रयास किया. लेकिन गोली उसके सर से लगकर निकल गया है. घटना के बाद इस्माईलपुर थानाध्यक्ष एजाज रिजवी ने बताया कि घायल झूलो मंडल बेहोशी अवस्था में है.

स्थिति नाजुक है पटना भेजा गया है. घायल की पत्नी ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर हमलोग जगे लेकिन गोली मारने वाला अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. झूलो मंडल ने दो शादी किया था.पहली पत्नी का नाम फुदो देवी तथा दूसरी पत्नी का नाम पार्वती देवी था.दूसरी पत्नी से उसे चार बच्चे हैं.उसके साथ दूसरी पत्नी पार्वती इलाज हेतु साथ गयी है.आसपास के ग्रामीणों मे किसी से झगडा झंझट नहीं होने की जानकारी दी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: