5
(1)

भारत की बढ़ती आबादी पर राजनीतिक सरगर्मी हुई है, विधायक शर्मा ने कहा -इसके दोषी हैं बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी हैं

भागलपुर। जनसंख्या के हिसाब से भारत सभी देशों को पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे निकल गया है और इस रफ्तार से अपने देश की जनसंख्या बढ़ना कहीं ना कहीं खतरा उत्पन्न कर सकता है ,वर्तमान में भारत की आबादी 142 करोड़ से ज्यादा हो गई है वहीं यूएनएफपीए के स्टेटिस्टिक्स चीफ रशेल् ने भी कहा है कि आने वाले कई सालों तक भारत में युवा की तादाद ज्यादा रहने वाली है ,सरकार पर निर्भर करता है कि इसका उपयोग कैसे करते हैं ।

भारत की तेजी से बढ़ती जनसंख्या पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी और उस समय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थी तो उस समय उनका नारा था हम दो हमारे दो वही वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नरेंद्र मोदी ने उस स्लोगन को ही चेंज कर दिया है उन्होंने कहा है हम दो हमारे 13.

इस तरह से जनसंख्या विस्फोट से कभी भी भारत में बड़ी परेशानी लोगों को झेलनी पड़ सकती है इसका मैं पुरजोर विरोध करता हूं ,इस पर केंद्र सरकार को ध्यान देने की जरूरत है, वहीं उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री अपने देश को विश्वगुरु बनाना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ जनसंख्या विस्फोट भारतवर्ष को बड़ी क्षति दे सकता है । इस तरह से तेजी से बढ़ रही जनसंख्या को लेकर अजीत शर्मा ने कहा इसके दोषी भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: