5
(1)

बिहपुर- सोमवार को नाइट क्रिकेट मैच का टूर्नामेंट झंडापुर के मैदान पर खेला गया, फाइनल मैच चकप्यारे झंडापुर बनाम ओलियाबाद के बीच हुआ.टॉस चकप्यारे झंडापुर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 198 रन बनाए. झंडापुर टीम के तरफ से बल्लेबाज रौशन कुमार 46 रन और प्रेमपाल ने 40 रन का योगदान दिया.

औलियाबाद टीम के गेंदबाज राजा 3 विकेट और पांडव 2 विकेट लिए.जबाब में 199 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओलियाबाद की टीम 20ओवर में 8 विकेट पर 170 रन ही बना सकी औलियाबाद टीम के बल्लेबाज राजा 56 और पांडव 46 रन बनाएं.चकप्यारे झंडापुर टीम के गेंदबाज अमित कुमार 3 विकेट और प्रेम पाल ने 3 विकेट ले कर मैच का पाशा ही पलट दिया और 29 रनों से फाइनल मैच चकप्यारे शानदार प्रदर्शन कर जीत लिया.

मौके पर मुख्य अतिथि जिप सदस्या रेणु चौधरी, राजद नेता सह उप मुखिया आजाद अंसारी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर के उद्घाटन किया.आयोजन करता: के रूप में, मो. समरेज़ अंसारी, मो.शाहजहां अंसारी,शमीम अंसारी, मो. हासिम,सदरुल, कासिम, इकबाल, असद शमी, एजाज़,सद्दाम, रफीक,जियाउल,कलीम, नेहाल, मुमताज,फैज़ु सहित अंपायर की भूमिका निभा रहे पुष्कर कुमार, और दिलीप कुमार शर्मा कॉमेंटेटर धीरज कुमार स्कोरर मो.अंजुम सहित कई इलाकों के लोग खेल का आनंद लें रहे थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: