0
(0)

बेहतरीन मीडिया कवरेज पर वीसी ने जताया हर्ष, कहा, सम्मानित होंगे मीडिया कर्मी।

भागलपुर। 26 अप्रैल को सम्पन्न हुए तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय (टीएमबीयू) के 47वें दीक्षांत समारोह के सफल और व्यवस्थित आयोजन पर कुलपति प्रो. जवाहर लाल ने विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों, दीक्षांत समारोह के लिए गठित कमिटी के सभी सदस्यों, आयोजन स्थल टीएनबी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य सहित वहां के सभी शिक्षकों और कर्मचारियों, विवि के परीक्षा नियंत्रक, परीक्षा शाखा के कर्मचारियों, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों, सुरक्षा बलों, नगर निगम प्रशासन, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार व छायाकार बंधुओं, एनसीसी एवं एनएसएस कैडेटों समेत कार्यक्रम में सहयोग करने वाले अन्य सभी लोगों के प्रति अपना आभार जताया है। साथ ही उन्होंने दीक्षांत कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी अतिथियों के प्रति भी आभार व्यक्त किया है।


कुलपति प्रो. लाल ने कहा है की दीक्षांत समारोह के सफल आयोजन में सबों का भरपूर सहयोग और योगदान रहा। यह आयोजन यादगार रहेगा। समारोह के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु विधि – व्यवस्था के संधारण में जिला और पुलिस प्रशासन का भी पूरा सहयोग मिला है। जिला प्रशासन की मुस्तैदी और सक्रियता के कारण ही आयोजन बेहतर माहौल में संपन्न हो सका है।
वीसी ने कहा की दीक्षांत समारोह के सफल आयोजन में लगे कमिटी के सभी सदस्यों और संयोजकों को किसी विशेष मौके पर विश्विद्यालय प्रशासन द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

इन लोगों ने दिन – रात मेहनत करके आयोजन को मूर्त रूप दिया है। इसके लिए दीक्षांत कमिटी के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं। वीसी ने कहा की टीम भावना और आपसी समन्वय से सभी लोगों ने दीक्षांत को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाई है।
कुलपति प्रो. जवाहर लाल ने बेहतरीन मीडिया कवरेज पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि दीक्षांत समारोह के कवरेज में सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने उत्कृष्ट भूमिका का निर्वहन किया है, जो काबिलेतारीफ है।

उन्होंने कहा की टीएमबीयू के दीक्षांत समारोह की खबरों को सभी मीडिया हाउस ने प्रमुखता से अपने – अपने अखबारों और टीवी चैनलों में स्थान दिया है। इसके लिए सभी पत्रकार गण बधाई और धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि विशेष मौके पर पत्रकार बंधुओं को भी सम्मानित किया जाएगा।
कुलपति ने कहा कि सबों के सहयोग से तिलकामांझी भागलपुर.

विश्विद्यालय को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ख्याति दिलायी जाएगी। हम गुणवत्तापूर्ण शोध और नवाचार के क्षेत्र में मिसाल पेश करेंगे। समेकित और सार्थक प्रयास से हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। विश्विद्यालय के समग्र विकास के लिए वे कटिबद्ध हैं।
यह जानकारी विश्विद्यालय के पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने दी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: