5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

हुआ था थूक नहीं फेंकने को लेकर हुए विवाद

भागलपुर में अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर है 2 दिन पहले दिनदहाड़े एक कपड़ा व्यवसाई से अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपये का डिमांड कर दिया था वही आज पॉश इलाके में चाकूबाजी की घटना सामने आई है जिसमें 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं ताजा मामला मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है ,मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के शीतला स्थान चौक के पास आइसक्रीम का गोला बेचने वाले हीरालाल शाह और जूता बनाने.

वाले मोची संजीव कुमार के बीच थूक नहीं फेंकने को लेकर विवाद हो गया और दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी क्रम में आइसक्रीम का गोला बेच रहे संजीव कुमार साह के द्वारा मोची हीरा लाल साह को चाकू मार दिया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद डायल 112 की गाड़ी ने पहुंचकर दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है। वही चाकूबाजी में घायल युवक का कहना है कि उसने गोला बेच रहे व्यक्ति को थूक फेंकने से मना किया था।

क्योंकि वहां पर उसका दुकान था। जिसको लेकर गोला बेचने वाले व्यक्ति ने मारपीट शुरू कर दी और फिर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।वही डॉक्टरों ने चाकू से घायल हुए युवक का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल रेफर कर दिया है। वही दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर हुई इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: