5
(1)

सीओं को पत्र लिखकर विधायक ने मांगा था जमीन का विवरण व अनापत्ति प्रमाणपत्र

बिहपुर अंचल अमीन सौरभ कुमार के द्वारा बुधवार को गंगा दियारा के घटोरा घाट के पास जमीन की मापी की गई । इस दौरान तीन नीजि अमीन व आसपास के जमीन मालिक व किसानों की भी मौजूदगी थी । मापी को लेकर अंचल अमीन ने बताया कि वे अपनी मापी रिपोर्ट अंचलाधिकारी को सौंपेगें। ज्ञात हो कि बीते 17 अप्रैल को प्रखंड के गंगा दियारा के घटाेरा घाट पर 60 लाख रूपये की लगात से बनने वाले पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास होने के बाद निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है।

जिसको लेकर क्षेत्रीय विधायक ई.शैलेंद्र ने बीते शुक्रवार को बिहपुर अंचलाधिकारी बलिराम प्रसाद को पत्र लिखकर रैयतों व घटोरा के पास सरकारी जमीन का पूरा विवरण मांगा है ।इसको लेकर होने वाली जमीन मापी के लिए अंचल कार्यालय से एनआर भी कटाया गया था। वहीं विधायक ने पत्र में सीओ से यह भी कहा था कि घटोरा में पुलिया निर्माण शुरू होने की पहल के बाद गौरीपुर के कृपाली चौधरी,सदानंद चौधरी,वेदानंद चौधरी व कुताय चौधरी के.

द्वारा आपत्ति दर्ज किया गया है । इसलिए जमीन मापी बारे में उन्हें भी सूचित कर दिया जाए। मालूम हो कि बीते शुक्रवार को सीओ को दिए पत्र में विधायक ने कहा था कि वहां पर पुलिया निर्माण होना है।इसलिए वहां पर कितनी सरकारी जमीन है और कितनी रैयतों की है रैयतदारों का नाम सहित उसका अनापत्ति प्रमाणपत्र दिया जाए।ताकि वहां पुलिया निर्माण कार्य शुरू किया जा सके।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: