5
(1)
  • बिहार के तरह देश में भी बहे समावेशी विकास की धारा – उमेश कुशवाहा

नवगछिया – पटना से कटिहार बरारी विधानसभा क्षेत्र जाने के क्रम में बिहार जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा एवं उनके साथ चल रहे बरारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सह बिहार अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विजय सिंह निषाद का नवगछिया के मकनपुर स्थित पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय मदन प्रसाद सिंह के आवास पर पूर्व जिला अध्यक्ष चंदेश्वरी प्रसाद सिंह निषाद के नेतृत्व में नवगछिया जिला संगठन के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री ने जो नींद खड़ा किया है सभी लोगों ने देखा है. उन्होंने कहा कि सभी जाति वर्ग धर्म संप्रदाय का सरकार सम्मानित करती है. कोई भी अगर सद्भाव बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि छिटपुट घटनाएं हो रही हैं लेकिन घटना के बाद अपराधियों पर कार्यवाही भी की जा रही है. वर्ष 2024 की रणनीति पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का मुहिम चला रहे हैं.

अगर विपक्ष में एका हुआ तो निश्चित रूप से संपूर्ण देश का विपक्ष एक साथ चुनाव लड़ेगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र सरकार संविधान के मूल भावना को कुचल रही है. हमारे नेता इसी की लड़ाई लड़ रहे हैं. निश्चित रूप से हम लोगों को वर्ष 2024 के संसदीय चुनाव में सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि निकम्मी और तानाशाही केंद्र की सरकार को हटाने के लिए वे मिशन पर हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार की तरह ही देश में समावेशी विकास की धारा बहे, उनके नेता नीतीश कुमार यही चाहते हैं. इसी उद्देश्य से वे इन दिनों संगठन मजबूती करण पर लगे हुए हैं और निरंतर प्रदेश की यात्रा पर हैं. इस अवसर पर जिला प्रवक्ता मिलनसागर समेत पार्टी के कई गणमान्य नेताओं की मौजूद थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: