5
(3)

भागलपुर, आपने दोस्ती पर कई फिल्में देखी होंगी जिसमें एक दोस्त दूसरे दोस्त के लिए जान देने के लिए तैयार रहता है लेकिन कलयुग का मोड़ इस कदर बदल गया है कि एक दोस्त ही दोस्त के जान के दुश्मन बन बैठे और शराब पार्टी के दौरान अपने ही खास दोस्त को चाकू से तब तक बार करता रहा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया , ऐसा ही सनसनीखेज और दिल दहला देने वाला मामला भागलपुर के आदमपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है।

गौरतलब हो कि 5 दोस्त आदमपुर थाना क्षेत्र कोयला घाट के रहने वाले थे और पांचो ततारपुर थाना क्षेत्र स्थित गोलाघाट शादी समारोह में भोज खाने के लिए गए थे वही लौटते समय पांचो के बीच शराब पार्टी चल रही थी, सभी दोस्त नशे में टल्ली थे, दो दोस्त में तू तू मैं मैं हुई और बात यहां तक पहुंच गया कि एक दोस्त ने अपने खास दूसरे दोस्त को चाकू से घायल कर दिया वह तब तक चाकू से अपने दोस्त पर वार करता रहा जब तक कि वह अधमरा नहीं हो गया , पहले गर्दन पर वार किया फिर सीने में उसके बाद पेट में जोरदार चाकू घोपना शुरू कर दिया जिससे वह अधमरा हो.

कर लहूलुहान जमीन पर गिर गया यह सारी घटना प्रत्यक्षदर्शी 3 दोस्त देख रहा था यह घटना सुबह 3:30 बजे की है उसी समय आनन-फानन में तीनों दोस्त ने घायल को मायागंज अस्पताल लाया जहां घायल युवक की सुबह 6:00 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई सारी बात पहले तो मृतक युवक के परिजन को नहीं बता रहा था लेकिन जब उस पर दबाव डाला गया तो वह सारी हकीकत सामने रखी हकीकत जानकर मृतक के परिजन के होश उड़ गए मृतक के परिजन ने कहा मैंने भोज खाने जाने से मना भी किया था लेकिन उसे जबरदस्ती भोज खाने के लिए बुलाया गया मुझे क्या पता मेरा बेटा इस हाल में मिलेगा।

मृतक की पहचान बलुआ चक्कर रहने वाला पेंटर बिट्टू मंडल उर्फ छोटु का 17 वर्षीय बेटा आशीष के रूप में हुई है वह अपने नाना नानी के घर रह कर अभी नवमी कक्षा में जिला स्कूल में पढ़ाई कर रहा था, मृतक आश्रित के शरीर में पहले अपराधी दोस्त ने गर्दन पर चाकू से वार किया फिर सीने में वार किया फिर पेट में जोरदार चाकू मारी जिससे खून से लथपथ आशीष वहीं पर गिर गया उसके बाद और तीन दोस्त जो वहां पर मौजूद थे उस तीनों ने आनन-फानन में मायागंज अस्पताल आशीष को लाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

वहीं मृतक आशीष की फुआ सीमा देवी ने बताया की आशीष भोज खाने जा ही नहीं रहा था जबरन उसके दोस्त ने उसे घर से बुलाकर भोज खाने के लिए ले गया और चाकू से गोंदकर बुरी तरह मार डाला।

वहीं मृतक आशीष की नानी रवीना देवी ने बताया कि मेरा नाती पढ़ने लिखने वाला लड़का था उसे उसके दोस्त ने जबरदस्ती भोज खाने लेकर गया लेकिन आशीष के दोस्त नहीं आशीष को चाकू मारकर अधमरा कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई ऐसे धोखेबाज दोस्त को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन जांच में जुटी हुई है और हत्यारे दोस्त को ढूंढ रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: