5
(2)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भारतीय जनता पार्टी को धीरेंद्र शास्त्री की नहीं जनता की उतारनी चाहिए आरती -कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा

भागलपुर।बागेश्वर धाम के महाराज यानी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी टिप्पणियां हो रही थी, अब बाबा का बिहार आगमन हो चुका है, बाबा धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन से राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने तो बाबा धीरेंद्र शास्त्री को जानने से भी इंकार कर दिया उन्होंने साफ तौर पर अपनी टिप्पणी में कहा है कौन है धीरेंद्र शास्त्री मैं नहीं.

जानता ,उनके आने से पहले राजद जदयू समेत कई नेता उनके विरोध में बयान बाजी कर रहे थे, तेज प्रताप यादव ने तो पटना एयरपोर्ट पर उनका विरोध करने की धमकी तक दे डाली थी वहीं बीजेपी के कई कद्दावर नेता भी देख लेने की बात कहे थे, बीजेपी के कई नेताओं ने कहा था बाबा धीरेंद्र शास्त्री बिहार आएंगे उन्हें कोई नहीं रोक सकता और सचमुच बागेश्वर बाबा बिहार आ चुके हैं 13 मई से 17 मई तक उनका कार्यक्रम भी पटना के नौबतपुर में प्रारंभ है।

मैं कोई राजनेता नहीं, हमारी आत्मा है बिहार में-बाबा धीरेंद्र शास्त्री

एक तरफ जहां धीरेंद्र शास्त्री बिहार पहुंचते ही कहा हमारी आत्मा है बिहार में वही तेज प्रताप के सवालों पर भी तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा हम कोई राजनेता नहीं है हम लोगों को एकता के सूत्र में बांधने आए हैं।

कौन है धीरेंद्र शास्त्री?मैं नहीं जानता

बागेश्वर धाम सरकार से प्रचलित धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम पटना के नौबतपुर में चल रहा है। इस दौरान धीरेन्द्र शास्त्री ने देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात की है। इस बीच कॉंग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने बड़ा बयान दे दिया है। अजित शर्मा धीरेन्द्र शास्त्री को नहीं जानते है। उन्होंने कहा कि कौन है धीरेन्द्र शास्त्री क्या भारत सिर्फ हिंदुओं का नहीं है यहां मुस्लिम, हिन्दू, सिख ईसाई ने कुर्बानी दी है। भाजपा उसकी आरती उतार रही है। भाजपा को रोजगार महंगाई पर ध्यान देना चाहिए आरती बाबा की नहीं जनता की उतारिये। कोई बाबा आया तो आरती उतार रहा आश्चर्य की बात है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: