5
(2)
  • भाई से पूछताछ कर रही है पुलिस

नवगछिया – रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा ने परिजनों द्वारा डांट डपट किये जाने से आहत हो कर फांसी लगा कर जान दे दी है. मृतिका सुखदेव मंडल की 16 वर्षीय पुत्री शालू कुमारी है. शालू गांव के ही विद्यालय में पढ़ती थी. परिजनों ने बताया कि सुबह 10 बजे के करीब शालू ने कमरे में दुपट्टे का फंदा बना कर छत के रड से झूल गयी. जब परिजनों ने देखा तो वह छत के सहारे लटक रही थी. परिजनों द्वारा उसे नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

आस पास के ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. दोपहर बाद तक पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया था. लड़की ने क्यों खुदकुशी की परिजन स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. रंगरा पुलिस ने शालू के भाई उत्तम कुमार को हिरासत में लेकर घटना के संदर्भ में पूछताछ कर रही है.

परिजनों ने बताया कि रात में हर वक्त इधर उधर घूमने को लेकर डांट डपट की गयी थी, सुबह वह सामान्य लग रही थी. सुबह आठ बजे वह कोचिंग में पढ़ने भी गयी. वहां से लौट कर घर आने के बाद वह पड़ोसी के यहां अपनी भतीजी को लेकर घुमाने चली गयी. पड़ोसी के यहां से लौटने के बाद शालू ने इस घटना को अंजाम दिया. रंगरा पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात शुरू कर दी गयी है. आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इधर घटना के बाद युवती के परिजन गहरे सदमे में हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: