5
(1)
  • नगर परिषद के उपसभापति रश्मिरथी के पुत्र हैं श्रीयांस

नवगछिया – उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 16 मई से 19 मई तक संपन्न हुए यूपी अंडर 19 प्री स्टेट चैंपियनशिप में नवगछिया के श्रीयांस ने सिल्वर मैडल हासिल किया है. मालूम हो कि श्रीयांस शूटिंग का नेशनल खिलाड़ी है और वह उत्तरप्रदेश से खेलता है. श्रीयांस नवगछिया नगर परिषद की उपसभापति रश्मिरथी देवी और उपसभापति प्रतिनिधि अजय कुमार उर्फ प्रमोद यादव के पुत्र हैं और नवगछिया के चर्चित समाजसेवी अरुण कुमार यादव उर्फ केडी यादव के पोते हैं.

जानकारी मिली है कि उक्त खेल में उत्तर प्रदेश से कुल 216 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. 10 मीटर पिस्टल शूटिंग में श्रीयांस ने दो चरण में शूटिंग की. पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन करते हुए श्रीयांस ने फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित किया तो दूसरे चरण में सिल्वर हासिल किया. श्रीयांस पहले भी राज्य स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर चुका है. उपसभापति के प्रतिनिधि जदयू नेता अजय कुमार प्रमोद और उपसभापति रश्मिरथी पुत्र की उपलब्धि से बेहद प्रशन्न हैं.

जबकि खेल संध अध्यक्ष रामदेव प्रसाद यादव, ताइक्वांडो संघ के महासचिव घनश्याम प्रसाद, खेल गुरु गौतम कुमार प्रीतम, ज्ञानदेव कुमार, फाइटर जेम्स, बाल भारती के खेल शिक्षक विकास कुमार पांडेय, बाबा गनिनाथसेवा समिति के अध्यक्ष पंकज कुमार भारती समेत अन्य खेल प्रेमियों ने खुशी व्यक्त करते हुए श्रीयांस के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: