5
(1)

बिहपुर – बिहपुर प्रखंड राजद द्वारा प्रखंड स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिप सदस्य सह प्रखंड अध्यक्ष मोइन राइन ने किया.मौके पर अंबडेकर परिचर्चा कार्यक्रम को राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र विद्यार्थी ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अंबेडकर साहब द्वारा बनाये गए संविधान को खत्म करने पर तुली हुई है. बाबा साहब के सपनों को जमीन पर उतारने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी लगातार संघर्ष कर रहे हैं.

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार संविधान को बदल कर मनुस्मृति लागू करना चाहती है. भाजपा कभी नहीं चाहती है कि संविधान में जो अधिकार वंचितों, दलितों और गरीबों के लिए है वो अधिकार उसे मिले. केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद गरीब और गरीब हुआ है, अमीर और अमीर हुआ है. इस लिए संविधान विरोधी भाजपा को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने की जरूरत है.

अंबेडकर साहब के विचारों को अंबेडकर परिचर्चा के माध्यम से गाँव गाँव तक पहुचायेंगे.किसी भी कीमत पर संविधान विरोधी ताकतों को मजबूत नहीं होने देंगे.यह परिचर्चा नवगछिया पुलिस जिला के सभी प्रखण्डों में आयोजित होगा.गोपालपुर के पूर्व प्रत्याशी शैलेश कुमार ने कहा कि हम राजद कार्यकर्ता अंबेडकर जी के विचारों को जन जन तक पहुचायेंगे. अंबेडकर परिचर्चा में भाग लेने वालों में राजद नेता अशोक कुमार दास, अहमद हुसैन मतवाला, जिला उपाध्यक्ष सतीश यादव, अमर कुमार, अशोक यादव, नरेंद कुमार, किशोर यादव सहित सैकड़ों की संख्या में राजद नेता थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: