5
(2)

भागलपुर, शहर में हैरान करने वाली एक तस्वीर देखने को मिली खुद अकेली लड़के के पास पहुंचकर उसकी कॉलर पकड़कर खींचते हुए मंदिर ले जाती है। जहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा दोनों के बीच चलता है। जहां लड़की शादी की जिद कर रही है वही लड़का परिवार वालों की सहमति लेने की बात कर रहा है।लड़के की कॉलर पकड़ी इस लड़की का नाम करिश्मा है और यह मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोडिया गांव की की रहने वाली है। जबकि लड़की के गिरफ्त में यह युवक रोहित कुमार है जो इसी के गांव का रहने वाला है।

दो साल से इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ और जिसके बाद प्रेमी युवक के द्वारा प्रेमिका से शारीरिक संबंध भी बनाया गया और जब प्रेमिका शादी के लिए दवा बनाने लगी। तब एक बार युवक ने लड़की के मांग में सिंदूर देकर घर ले गया। लेकिन घर वालों ने लड़की को घर से भगा दिया। जिसके बाद लड़की ने महिला थाने में अपने प्रेमी पर रेप का मामला दर्ज करा दिया। वही युवक कोर्ट से बेल ले चुका है, और प्रेमिका उससे एक बार फिर शादी करने का दबाव बना रही है और इसी को लेकर वह खलीफाबाग चौक एक.

नवनिर्मित मकान में जहां उसका प्रेमी काम कर रहा था वहां पहुंच गई और प्रेमी की कॉलर पकड़कर उसे बुढ़ानाथ मंदिर ले गई। जहां कई घंटों तक दोनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। वही प्रेमिका का कहना था कि अगर युवक उससे शादी नहीं करता है तो वह जहर खाकर जान दे देगी। जबकि युवती की शादी पहले ही हो चुकी है और उसका पति रेप के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।वही घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद जहां मंदिर के सामने लोगों की भीड़ खड़ी हो गई, और सभी दोनों की का तमाशा देखते नजर आए, वही गस्ती कर रही जोगसर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी जोड़े को गाड़ी में बैठा कर थाने ले गई है। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। वही दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: