5
(1)

गोपालपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के जवाहर ठाकुर की मां गौरी देवी की मृत्यु तीन दिन पूर्व लंबी बीमारी के बाद हो गयी थी.मृतक के पुत्रों के बाहर रहने के कारण गौरी देवी का दाह संस्कार गोपालपुर थाना क्षेत्र के बुद्धूचक गंगा घाट पर रविवार की देर रात को किया गया.लौटने के दौरान लतरा नवटोलिया गांव के समीप ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उक्त ट्रैक्टर पर सवार जवाहर ठाकुर के ममेरे भाई झंंडापुुर निवासी मुकेश ठाकुर की मृत्यु तत्काल घटनास्थल पर ही होगया. ट्रैक्टर दुर्घटना में अन्य चार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना पर गोपालपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे तथा घायलों को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया पहुंचाया .प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु सभी घायलों को मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया.मिली जानकारी के अनुसार जवाहर ठाकुर की 65 वर्षीय मां गौरी देवी की लंबी बीमारी के बाद तीन दिन पूर्व मृत्यु हो गयी थी.दोनों पुत्रों के बाहर रहने के कारण दाह संस्कार रविवार की देर रात्रि को पुत्रों के आने बाद किया गया.

देर रात तक अंतिम संस्कार के बाद घर लौटने के दौरान लतरा नवटोलिया गांव के समीप अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के पलटने से ट्रैक्टर पर सवार मृतका के पुत्र जवाहर ठाकुर के ममेरे भाई झंडापुर थाना निवासी मुकेश ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गयी. अन्य परिजन निरंजन ठाकुर, प्रमोद ठाकुर, लवली कुमार, अमोल ठाकुर सहित अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.जिसमें निरंजन ठाकुर, प्रमोद ठाकुर एवं अमोल ठाकुर को तत्काल मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया. घटना के बाद कोहराम मच गया .झंडापुर एवं धरहरा गांव के लोग वहां पर जमा हो गए.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: