5
(1)

भागलपुर में होमगार्ड की बहाली पर नियुक्ति को लेकर अभ्यर्थी काफी परेशान दिख रहे हैं वह आए दिन कभी जिलाधिकारी तो कभी एडीएम तो कभी हाई कोर्ट तक के चक्कर लगाते दिख रहे हैं, उसी बाबत आज होमगार्ड के अभ्यर्थी जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे वहीं जिलाधिकारी ने एडीएम के पास भेज दिए और एडीएम ने कहा हाई कोर्ट से जो आदेश आया है उसमें आप लोगों की नियुक्ति का प्रावधान कहीं से नहीं है.

इस बात को लेकर अभ्यर्थी काफी आक्रोशित हो गए और उन्होंने फिर से हाईकोर्ट में केस करने की बात कही वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम लोग लगातार 1 साल से प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन हमारी बातें नहीं सुनी जा रही हैं जबकि 2011 में यह बहाली निकली थी अब हम लोगों का उम्र भी खत्म हो गया आखिर अब हम लोग क्या करेंगे, 2011 के बहाली में जिन अभ्यर्थियों की.

नियुक्ति हुई है उसमें कई रिक्तियां अभी भी हैं लेकिन उस रिक्तियों पर भी हम लोगों को नियुक्त नहीं किया जा रहा है यह सरकार की घोर उदासीनता हम लोगों के प्रति है हम लोग चुप बैठने वाले नहीं हैं हम लोग फिर से हाईकोर्ट में केस दाखिल करेंगे और हम लोगों का प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शन में भागलपुर के अलावे कहलगांव नवगछिया गोराडीह जैसे कई जगहों से लोग मौजूद हुए थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: