5
(1)

बिहपुर – सोमवार को राष्ट्रीय जन जन पार्टी (राजपा ) की पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने एसपी सुशांत कुमार सरोज को पुलिस अभिरक्षा में स्कूली वैन को टक्कर मारने वाली बस का नंबर बदले जाने की घटना में शामिल दोषी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन सौंपा.आवेदन में बताया गया की 22 मई को झंडापुर गांव के समीप टीवीएस शोरूम के समीप एक स्कूली वैन में खालसा बस BR 19P7087 द्वारा धक्का मार दिया गया। जिसमें बस की चालक की मौत इलाज के दौरान हो गया और बस में सवार तीन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये.

।जो अभी भी इलाजरत है. इस सड़क दुर्घटना को लेकर झंडापुर ओपी में कांड संख्या 321/23 दर्ज कराया गया.बस को पुलिस कस्टडी में एनएच 31पर जब्त कर रखा गया.लेकिन आश्चर्यजनक रूप से बस की सुरक्षा में तैनात चौकीदार के बावजूद बस का नंबर प्लेट बदल कर BR10PB 8887 लगा दिया गया।जो यह कारनामा महज चौकीदार की मिलीभगत से कतई संभव नही है.उसमें साफ तौर पर ओपी प्रभारी झंडापुर अथवा अन्य पुलिस पदाधिकारियों की सांठगांठ दृष्टिगोचर है.

इस घटना में जहां पिकअप वैन चालक की मौत से उसका परिवार त्राहिमाम है. जबकि तीन घायल बच्चों के परिजन की दशा भी चिंताजनक है.परंतु संवेदनहीन झंडापुर ओपी प्रभारी और पुलिस प्रशासन आपदा की घड़ी में अवसर तलाशते हुये दोषी बस मालिक को लाभ पहुंचाकर खुद भी लाभान्वित हो रहे है.इस घटना में शामिल दोषी पुलिस पदाधिकारियों को चिन्हित कर अविलंब कार्रवाई की मांग राजपा नेताओं ने किया है.एसपी से मिलने वाले शिष्टमंडल में राजपा के प्रदेश सचिव राहुल राज ,जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार ,युवा जिलाध्यक्ष सुतीक्ष्ण कुमार ,जिला सचिव अभिषेक चौधरी एवं रविशंकर ठाकुर ,साहेब कुमार ,सत्यम कुमार उर्फ गुड्डू आदि शामिल थे.इस लोगों ने बताया जल्द कार्रवाई नही हुई तो हमलोग चरणबद्घ आंदोलन को बाध्य होंगे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: