5
(1)

नवगछिया बाजार के माखातकिया निवासी मक्का व्यवसाई सुभाष भगत ने चार लाख रुपये का मकई गबन करने का आरोप लगाते ट्रक मालिक आदित्यनाथ,ट्रक चालक,जिम्मी ट्रांसपॉर्ट कुर्सेला और कुमार ट्रांसपॉर्ट नवगछिया पर प्राथमिकी दर्ज करवाया है. दर्ज प्राथमिकी में सुभाष भगत ने बताया है कि उसने पांच जून को जिम्मी ट्रांसपॉर्ट कुर्सेला से बात कर चार लाख का मकई रांची भेजने की बात की.

जिम्मी ट्रांसपॉर्ट के मालिक ने नवगछिया ट्रांसपॉर्ट से बात किया. बाबा बिशु रॉउत सेतू पहुंच पथ पर स्थित शक्ति धर्मकांटा पर उसने कुमार ट्रांसपोर्ट के ट्रक नंबर जे एच 19 ए 7781 पर 25 टन मकई जिसकी कीमत 4लाख ,55 हजार रुपये है रखवाया और रांची के लिए भेजा. क़ई दिन बीत जाने के बाद भी जब मकई लदा ट्रक नही पहुचा तो ट्रांस्पोर्टवाले से इस संबंध में पूछा तो कोई जानकारी नही.

दी. व्यवसायी ने आशंका जताया कि ट्रक मालिक,चालक ने ट्रांसपोर्ट मालिक के साथ मिलकर चार लाख का मकई गबन कर लिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि चार लाख पचपन हजार रुपये के मकई को गायब करने को लेकर व्यवसायी ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है.पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: