5
(3)

नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के इस्माइलपुर थानांतर्गत डिमहा गांव के चंदेश्वरी प्रसाद मंडल पुत्र आयुष उर्फ यशवंत कुमार की रविवार की देर रात खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच पर ऑटो व बुलेट के आमने सामने की टक्कर में मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया. घर में चीख-पुकार से लोगों का रो-रोकर हाल बुरा था. बहन स्नातक पास कर शादी करने का सपना सजाे कर बैठी थी.

मां का इलाज करा अपने दोस्त के लिए लड़की देखने खगड़िया जाने के दौरान पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच पर ऑटो के धक्के से मौत हो गयी. ऑटो के दुर्घटना में मधेपुरा के एक दोस्त के साथ पुलिस जवान आयुष की मौके पर ही मौत हो गयी. आयुष 2015 में बिहार पुलिस की नौकरी में योगदान दिया था. पटना जिले के आलमगंज थाने में कार्यरत था. पांच भाई-बहनों के परिवार में सबसे छोटा भाई होने के बावजूद बड़े भाई की तरह सब का ख्याल रखता था.

मां कलावती देवी पिछले कुछ दिनों से बीमार थी. आयुष मां इलाज कराने छुट्टी पर आया था. मां का इलाज कराने के बाद अपने दोस्त नवगछिया के लैब टेक्नीशियन आजाद राज के लिए लड़की देखने जा रहा था. इस दौरान हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आयुष अपनी बहन को स्नातक पढ़ा कर उसे अच्छे घराने में शादी करने की तैयारी कर रहा था. कई जगह शादी की बात भी चल रही थी. अगले माह शादी होनी थी, लेकिन आज बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठ गयी. इसे देख गांव के सभी लोगों की आंखों में आंसू था. मां कलावती देवी शव को देख अचेत होकर गिर जाती थी. यही कहती थी कि बेटा हमको किस जन्म का पाप लग गया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: