5
(1)

भागलपुर,नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने प्रेस वार्ता कर इस माह पुलिस की उपलब्धि के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत कुल पांच लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल वापस किए गए। एसपी सुशांत कुमार ने बताया कि 1 जनवरी से 30 अप्रैल तक कुल 14 मोबाइल की बरामदगी पुलिस द्वारा की गई और सभी लोगों को मोबाइल वापस कर दिया गया। वहीं मई में 5 मोबाइल बरामद किया गया जिसे सोमवार को सभी को बुलाकर मोबाइल दे दिया गया। उन्होंने बताया कि यह अभियान ऑपरेशन मुस्कान के तहत चलाया गया जिसमें खोए हुए मोबाइल को बरामद कर सभी को सुपुर्द कर दिया गया मोबाइल पाते ही सभी मोबाइल उपभोक्ताओं के चेहरे पर मुस्कान आ गई जिससे इस ऑपरेशन का नाम मुस्कान रखा गया।


एसपी सुशांत सरोज ने बताया कि 1 जून से 18 जून तक नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत कुल 114 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है जिसमें तीन हत्या, सात हत्या का प्रयास, पुलिस पर हमला 5 , अनुसूचित जनजाति एक, संप्रदायिक मामलों में 4 एवं तीन लूट के अभियुक्त शामिल हैं। वहीं उन्होंने बताया कि इस अवधि में कुल 11 हथियार बरामद किया गया है। साथी 36 कारतूस, दो खोखा, तीन विंडोलिया, 17 बैरल एवं हथियार बनाने का उपकरण, एक ट्रैक्टर, चार पहिया वाहन दो, मोटरसाइकिल पांच एवं मोबाइल पांच बरामद किया गया है।

कार्रवाई करते हुए बजरा टीम के द्वारा 19 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है। नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत इस अवधि में कुल 720.72 लीटर शराब बरामद किया गया। जिसमें 269.25 देसी और 451.47 विदेशी शराब शामिल है।
नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत मार्च में 34 लोगों का नाम गुंडा पंजी में दर्ज किया गया है साथ ही 3 लोगों का नाम फरारी रॉल में और 2 निगरानी के लिए दो अभियुक्तों का नाम भेजा गया है। एसपी ने बताया कि इस अवधि में कुल 42 वारंट एवं चार कुर्की का निष्पादन भी किया गया है और इस अवधि में कुल वाहनों की जांच कर दोषी पाए गए 35 वाहन चालकों पर एमबी एक्ट की सुसंगत धाराओं में चालान किया गया है जिसमें ₹44000 का चालान राशि भी वसूला गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: