5
(1)

नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चॉदनी चौक शाहपुर स्थित यूको बैंक के सीएसपी पर संचालक नगरपारा निवासी हेमंत कुमार से लूटकांड की घटना में पॉच सौ रूपए का निकासी कर रहे शाहपुर निवासी प्राइवेट शिक्षक सुनील मंडल की हत्या के बाद चॉदनी चौक की सभी दुकानें दहशत के कारण घटना के तीसरे दिन गुरुवार को भी बंद रहा। मालूम हो की
नगरपारा गांव का हेमंत सिंह शाहपुर चॉदनी चौक के सामने किराया लेकर यूको बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करता था जहॉ मंगलवार को हथियार और मिर्ची पाउडर से लैस दिन.

दोपहर 12 बजे दिन में खुलेआम चार बदमाशों ने सीएसपी संचालक हेमंत सिंह के रूपये लूटने का प्रयास किया गया था।जहॉ रूपये की निकासी करने पहुंचे शाहपुर निवासी प्राइवेट शिक्षक सुनील मंडल बीच बचाव किया तो बदमाशों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।जबकी सीएसपी संचालक हेमंत सिंह गोली लगने से जख्मी मायागंजअस्पताल भागलपुर में इलाज चल रहा है।घटना को लेकर एसडीपीओ दिलीप कुमार के.

नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम छानबीन में जुटी हुई है लेकिन बदमाशों का दहशत इतना ज्यादा है कि स्थानीय ग्रामीण कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं तो चौक पर व्यवसाई एक भी दुकान खोलने से डर रहे हैं। मामले में पुलिस को लोग कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन पुलिस कहती है कि जांच के क्रम में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है बहुत जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: