4.7
(3)

Bhagalpur Breaking…….

भागलपुर के नागरमल मॉल में इनकम टैक्स की टीम की छापेमारी पड़ी है इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है अन्य व्यापारी भी डरे व सहमे हुए हैं, गौरतलब हो कि बिहार के भागलपुर मुजफ्फरपुर और आरा के नागरमल मॉल में आयकर की टीम एक साथ छापेमारी कर रही है, भागलपुर के जोकसर थाना इलाके में खरमनचक स्थिति नागरमल मॉल में आयकर विभाग की टीम मॉल के दस्तावेजों की जांच कर रही है,

रेड के दौरान मॉल को अंदर से बंद कर दिया गया है, किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। बताया जा रहा है कि दुकान खुलते ही पहुंच गई हालांकि अधिकारियों ने इस बारे में अभी कुछ भी बताने से इनकार किया है, अभी जांच चल रही है। नागरमल मॉल में इनकम टैक्स की टीम की छापेमारी से अन्य दुकान वालों में भी हड़कंप मची हुई है।

इनकम टैक्स के आधे दर्जन से अधिक अधिकारी व कर्मी अंदर मॉल में छापेमारी कर रही है वही मॉल के स्टाफ से भी आयकर विभाग के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं, मॉल के अंदर और बाहर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है, वही आयकर विभाग के आए अधिकारी मीडिया से कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं, आय से अधिक सम्पत्ति मामले को लेकर आईटी की टीम कागजात खंगाले का काम कर रही है, मॉल के गार्ड ने मीडिया को कवरेज करते देख मॉल का शटर गिरा दिया ,भागलपुर में इनकम टैक्स की दबिश से हड़कम्प मचा हुआ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: