5
(1)

भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में आए दिन अपराधी बेलगाम हो गए हैं यहां अपराधिक घटनाएं मानो आम हो चुकी है. वहीं मानो पुलिस प्रशासन का अपराधियों में कोई खौफ नहीं हो अपराधी बे रोकटोक आपराधिक घटनाओ को दिनदहाड़े अंजाम देते रहते है वही एक मामला इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में मकई व्यवसाई दिवाकर कुमार के द्वारा भागलपुर प्रमंडल के उपमहानिरीक्षक विवेकानंद को लिखित आवेदन देते हुए अपनी जान माल की सुरक्षा व अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने की गुहार लगाया है. दिवाकर कुमार का कहना था कि पिछले माह ही दिनांक 22 मई 2023 को इस्माइलपुर वासी पिंकू कुमार के यहां मकई का नापी करवा रहा था.

कि अचानक सौरभ कुमार, बाबू साहब, मिथुन कुमार, महेश राय, राजा कुमार और एसपी राय के द्वारा कई गोलियां चलाई गई जिसमें 2 गोलियां एक गोली कमर के पास वहीं दूसरी गोली हाथ में लगी घायल अवस्था में जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय भागलपुर लाया गया जहां इलाज करवाते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना मैक्स में समुचित इलाज करवाया. वही जब ठीक हो के आए है तोह अपराधियों द्वारा केश उठाने नहीं तो जान से जाने से मारने तक की धमकी दे रहा है . पुलिस प्रशासन की उदासीन रवैया के कारण अपराधी सांढ़ की तरह घूम रहा है. पीड़ित इसकी शिकायत नवगछिया पुलिस कप्तान सुशांत सिंह सरोज को भी लिखित आवेदन दिया गया था.

लेकिन उसके बाद भी आज तक अपराधी बे रोक टोक घूम रहे हैं वही जब कुछ नहीं होता देख पीड़ित द्वारा उपमहानिरीक्षक विवेकानंद को लिखित आवेदन देते हुए अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार सहित अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. हम आपको बता दें कि इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में यह कोई पहली घटना नहीं है. इसके पूर्व भी अपराधियों द्वारा दिन के उजाले में 12 वर्षीय मनीष कुमार को भी अपनी जान गवानी पड़ी थी. घटना के बाद से उनके माता पिता इसी तरह अधिकारियों को लिखित शिकायत किया था. लेकिन कुछ भी कार्यवाही नहीं होते देख पिंटू शर्मा अपने स परिवार को लेकर के अपना गांव को छोड़ने को मजबूर होते हुए गांव को छोर कर अन्यत्र चला गया था. इसके पूर्व भी इन्हीं अपराधिक गिरोह द्वारा झोला छाप डॉ विनीत कुमार और बाले यादव को भी अपनी जान गवानी पड़ी थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: