4.5
(4)

इंस्टाग्राम पर स्टार बनाने का प्रलोभन देकर अपहृत दो सगी बहनें नवगछिया थाना के पकरा गांव में मिली. सुपौल पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से ढ़ूंढ निकाला. 11 जून को सुपाैल जिला भपटियाही थाना के मुरली गांव से चारपहिया वाहन से दो सगी बहनों को इंस्टाग्राम पर स्टार बनाने का प्रलोभन देकर अपहरण कर किया गया था. परिजनों ने अपनी दोनों पुत्रियों की काफी खोजबीन की, किंतु वह नहीं मिली. पिता चंचल झा ने 15 जून को भपटियाही थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी. चंचल झा की दाेनों पुत्री अलका कुमारी, अमृता कुमारी इंस्टग्राम पर रिल्स बना कर बराबर डालती थी. वह काफी फेमस हो गयी थी.

अलका कुमारी की शादी लक्ष्मीनिया के युवक राहुल कुमार के साथ हो गयी थी. 14 जून को अलका कुमारी की बिदागरी होने वाली थी. वह पति राहुल के साथ ससुराल जाने वाली थी. अलका मायके में ही अपनी बहन अमृता के साथ रिल्स बना कर इंस्टग्राम एवं अन्य सोशल साइटों पर डालती थी. इस दौरान एक युवक ने दोनों बहनों को इंस्टाग्राम पर स्टार बनाने का प्रलोभन दिया. दोनों बहन उसके झांसे में आ गयी. उस युवक से दोनों बहन मोबाइल पर बराबर बात करती थी. दोनों बहनों का अपहरण मुरली गांव से ही 11 जून की रात के 11 बजे चारपहिया वाहन कर किया गया. सुबह घर के सभी लोग जगे, तो दोनों बहनों को घर में नहीं पाकर खोजबीन करने लगे.

किंतु दोनों नहीं मिली. परिवार के लोग काफी परेशान थे. परिजन 25 जून को सुपौल एसपी को आवेदन देकर दोनों बहनों की तलाश करने की गुहार लगायी. दोनों बहनों के एक साथ अपहरण होने से पुलिस काफी दबाव में थी. परिजन दोनों बहनों को बरामद करने की मांग कर रहे थे. मोबाइल का डंप डाटा व लोकेशन के आधार पर पुलिस को सूचना मिली की दोनों बहन नवगछिया थाना के पकरा में हैं. पुलिस सूचना के सत्यापन के लिए नवगछिया थाना पहुंची. स्थानीय पुलिस के सहयोग से पकरा गांव में छापेमारी कर दोनों बहनों को बरामद किया. पुलिस ने मुख्य आरोपित के भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सुपौल पुलिस दोनों बहनों को व मुख्य आरोपित के भाई को अपने साथ लेकर गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: