3
(2)

मृतिका के पिता नें लगाया पति व परिजन पर हत्या का आरोप

7 वर्ष पूर्व हुई थी अमृता की शादी मदरौनी के शिक्षक सुमन सिंह उर्फ अंश कुमार से

नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत मदरौनी गांव में घर में ही संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव बरामद हुआ है । जानकारी मिली है कि रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी गांव निवासी व बांका के बौसी प्रखंड में शिक्षक पद पर कार्यरत सुमन कुमार सिंह उर्फ अंश कुमार सिंह की पत्नी अमृता सिंह उर्फ बबली की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई हैं । घटना की जानकारी शुक्रवार की दोपहर के बाद मृतिका के परिजन कटिहार जिला अंतर्गत नवाबगंज निवासी शैलेंद्र प्रसाद सिंह ने रंगरा थाने की पुलिस को दी । वही मामला संदेहास्पद होने पर नवगछिया पुलिस जिला के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, रंगरा सहायक थाना, गोपालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहां मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने पूरे मामले की जानकारी मृतिका के पिता से ली । मृतिका के पिता कटिहार जिला अंतर्गत नवाबगंज निवासी शैलेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि 7 वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी पुत्री अमृता सिंह उर्फ बबली की शादी हिंदू रीति रिवाज से धूमधाम से रंगरा के मदरौनी निवासी सुमन सिंह उर्फ अंश कुमार सिंह के साथ कराई थी विगत कुछ वर्ष पूर्व से उनकी पुत्री ने बताया था कि उसका पति सुमन सिंह उर्फ अंश कुमार किसी ना किसी बात से विवाद करता है और दोनों के.

बीच लड़ाई झगड़ा होते रहता है । बौसी में पोस्टिंग होने के कारण शिक्षक बहुत कम घर पर आता है आने के बाद दोनों के बीच में विवाद हुआ करता हैं । शुकवार को उन्हें सूचना मिली और इसके बाद व अपनी एक पुत्री के साथ मदरौनी पहुंचे तो उन्होंने देखा कि यह दरवाजा खुला हुआ है और उनकी पुत्री संदेहास्पद स्थिति में लेटी हुई । फिर उन्होंने देखा कि शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है वही उसके गले में भी निशान पड़ा है घर का सामान भी इधर-उधर बिखरा पड़ा है । मृतिका के पिता ने कहा कि जब से उनकी बेटी ने लड़ाई झगड़े की बात कही उन्होंने अपने स्तर पर दोनों को बहुत समझाया बुझाया लेकिन पति द्वारा उसे बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था ।

उनकी पुत्री का हत्या उसके पति व परिजन द्वारा ही की गई है हत्या के बाद वे लोग फरार हो गए हैं । उनकी पुत्री की हत्या में उसके पति के अलावा कई लोग साथ हैं । वही मौके पर नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में शव मिला है महिला की हत्या ही हुई है । हत्या के पहलुओं को देखा जा रहा है इन में दो तरह के पहलू नजर आ रहा हैं पहला की महिला की हत्या पति द्वारा की गई है या लूट की मंशा से आकर लुटेरे द्वारा हत्या कर दी गई है । पुलिस मामले में बारीकी से जांच कर रही है वहीं हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल था संदेहास्पद स्थिति होने के कारण आस-पड़ोस के भी कोई लोग कुछ बोलने को तैयार नहीं थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: