5
(1)

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने पकरा में प्रेस वार्ता में कहा कि पटना लाठी चार्ज में घायल नवगछिया के कार्यकर्ताओं से मिलने आए हैं. प्रतिपक्ष के नेता पूर्णिया के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान नवगछिया के पकरा में कार्यकर्ताओं से मिले. उन्होंने कहा कि लाठी चार्ज में पूर्व सांसद अनिल यादव, जिलाध्यक्ष मुक्तिनाथ सिंह, रूपेश कुमार रूप, साैरव कुमार, विक्की चौधरी, ब्रजेश चौधरी, डब्लू मंडल, अभिषेक राज, नवीन चुन्नू, अरूण चौधरी,

अजय कुशवाहा घायल हुए थे. यह लोकतंत्र को लाठी तंत्र में बदलने वाले जंगल राज के पुरौधा है. जिसको मुख्यमंत्री जनता राज कह रहे हैं वह गुंडा राज है. मुज्जफरपुर में नरसंहार हुआ, अररिया में दलित महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ. मुख्यमंत्री और इनके बड़े बड़े नेता दूसरे स्टेट में हो रहे अत्याचार पर बड़ा बड़ा बयान देते हैं. किंतु अपने राज्य में हुई घटनाओं पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. अपने राज्य में दलित महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर चुप्पी साधे हैं. राज्य में अपराध व भ्रष्टाचार चरम पर है.

मुख्यमंत्री सिद्धांत को छोड़कर सत्ता के लिए समझौता कर रहे हैं. वे डरे सहमे रहते हैं कहीं हमारी कुर्सी ना चली जाए. मुख्यमंत्री ने बिहार को गुंडों के हवाले कर दिया है. नवगछिया में हो रहे कटाव निरोधी कार्य में अनियमितता पर प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि सरकार के द्वारा लूट की छूट दी गई है. जल संसाधन विभाग इस मौसम का इंतजार करते हैं. बोल्डर पिचिंग और मरम्मत के नाम करोड़ों लूटते हैं. नल जल योजना में 35 हजार करोड़ रुपये का लूट हुआ है. किसी के घर नल का जल नहीं पहुंच रहे हैं. जल जीवन हरियाली में भी लूट हुई. अब तो ये गंगा जल तक पहुंच गए है. इन लोगों की विदाई तय हैं. इस मौके पर बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र, पूर्व सांसद अनिल यादव, अधिवक्ता अजीत कुमार व आलोक सिंह भी थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: