5
(1)

भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र अंर्तगत कोयलाघाट रोड स्थित खंजरपुर इलाके में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के अधीक्षण अभियंता के घर जोगसर पुलिस ने बुधवार को छापेमारी की । इस दौरान अभियंता विजय कुमार के आवास परिसर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने 3 कार्टून इंपीरियल ब्लू,2 कार्टून ब्लेंडर प्राइड 4 कार्टून बीयर 1 कार्टून हंड्रेड पाइपर्स विदेशी शराब बरामद किया है। दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पीएचईडी विभाग के अभियंता के आवास पर विदेशी शराब की खेप लाई जाती है जिसके बाद.

एसआई शक्ति पासवान के नेतृत्व में सीआईडी की विशेष टीम के द्वारा अभियंता के आवासीय पर परिसर पर छापेमारी की गई जहां गार्ड रूम से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया गया है पुलिस ने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के अभियंता विजय कुमार के गार्ड अमरेंद्र पासवान और उसके सहयोगी छोटू उर्फ संतोष यादव को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वही मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता का कहना है इस मामले को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं थी कि उनके आवास परिसर के भीतर इतनी मात्रा में शराब की खेप रखी गई है.

हालांकि उन्होंने यह बताया कि गार्ड अमरेंद्र कुमार पासवान शराब के नशे में रहता था जिसको लेकर उन्होंने कई बार फटकार भी लगाई थी लेकिन उन्हें इसकी जरा भी जानकारी नहीं थी की वह शराब तस्करी का धंधा कर रहा है । फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और गिरफ्तार से पूछताछ कर उसके अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वही इस पूरे प्रकरण को लेकर अधीक्षण अभियंता विजय कुमार ने बताया कि उन्हें इस विषय में कोई जानकारी नहीं है गार्ड रूम में शराब बरामद हुआ है पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: