5
(1)

बिहपुर प्रखंड के सभी जदयू पंचायत अध्यक्षों की गुरूवार को प्रखंड अध्यक्ष सह प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार लाल की अध्यक्षता एवं रंजीत मंडल के संचालन में प्रखंड के डाकबंबला में बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश से नियुक्त विस प्रभारी प्रमोद राय,नवगछिया पुलिस जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती,जिला से मनाेनीत विस प्रभारी गुलशन मंडल व श्रमिक सह तकनीकि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी शामिल हुए। बैठक में सबसे पहले सभी पंचायतों अध्यक्षों से पंचायत कार्यकारिणी के लिए बनाए गए सदस्याें की जानकारी ली गई। जिसके बाद विस प्रभारी श्री राय ने कहा कि उन्हीं नामों से एक को पंचायत अध्यक्ष व एक को सचिव बनाया जाना है।

बांकी सभी को उक्त कार्यकारिणी का सदस्य बनना है।सभी नेताओं ने पंचायत व बूथ को मजबूत कर चुनाव जीतने का मूलमंत्र बताया। सभी को राज्य सरकार व सीएम नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे व किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं को गांव व घर घर समेंत हाट व बाजार में लोगों को दें।सभी नेताओं ने पार्टी के निर्देशों व आगामी सभी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी लोस व विस चुनाव में पार्टी व महागठबंधन/इंडिया सूबे सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा।वहीं जिलाध्यक्ष श्री भारती ने कहा कि पार्टी के निर्देशानुसार छह अगस्त को अनुमंडल के रंगरा व नवगछिया में होगा कर्पूरी चर्चा संसद संवाद कार्यक्रम आयोजित होगा।जिसमें सूबे की मंत्री शीला मंडल समेत अन्य वरीय नेता व सांसद व विधायक भी पहुंचेगें।जिलाध्यक्ष ने कहा कि उक्त कर्पूरी चर्चा संसद संवाद कार्यक्रम का समापन अगले वर्ष 24 जनवरी को कर्पूरी जी के जयंती पर होगा।

जबकि 15 अगस्त को पार्टी प्रत्येक महादलित टोले में सबसे बुर्जुग व्यक्ति से राष्ट्रीय तिरंगा को विधिवत व सम्मान के साथ फहराने का भी काम करेगें।वहीं बिहपुर में एसडीपीओ की पदस्थापना की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी अभी तक एसडीपीओ यहां बैठने की बात पर विस प्रभारी ने कहा कि वे इस बात को पटना में पार्टी के समक्ष उठाएगें।बैठक के समापन के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष श्री लाल ने भी उपर्युक्त नेताओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।बताया गया कि आगामी लोस व विस चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने को लकर जदयू ने अपना सांगठनिक अभियान तेज कर दिया है।बैठक में जिला प्रवक्ता मिलन सागर,नारायणपुर प्रखंड अध्यक्ष अनिल पटेल,खरीक प्रखंड प्रभारी राजनीति तांती,शिवशंकर चौधरी,शैलेंद्र ठाकुर,विरेंद्र पटेल,सुनील मंडल,मु.बेलाल,महेश्वर रविदास,कैलाश साह,लखन दास,गणेश दास आदि समेत अन्य की उपस्थित थी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: