5
(2)

राधा को एक लाख रुपये व इलाज में मदद का दिया भरोसा

नवगछिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन नवगछिया में मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक आंख गंवाने वाली राधा और उसके परिजनों से मिले. शाहनवाज हुसैन ने पीड़ित परिवार को एक लाख रुपये नगद एवं इलाज में सहयोग का भरोसा दिलाया है. नवगछिया में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मंत्री जमकर बरसे. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि नवगछिया प्रशासन अपराधियों को पकड़ने के बजाय अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करने वाले लोगों पर केस मुकदमा करती है. नवगछिया एसपी और एसडीओ से उन्होंने बात करते हुए कहा कि बेगुनाह को बेवजह मुकदमा में नहीं फंसना चाहिये. उन्होंने कहा कि निषाद मोहल्ला में आज तक बिजली नहीं पहुंची है जो आश्चर्य का जनक है. ऊर्जा मंत्री से मिलकर इन बातों को रखने की बात कही. नवगछिया बाजार को विजय घाट पुल से जोड़ने के लिए पहल करूंगा. उन्होंने कहा कि नवगछिया स्टेशन आने वाले दिनों में बदले स्वरूप में दिखेगा. एक दिन पूर्व ही स्टेशन के कायाकल्प कार्य का शुभारंभ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. देश के प्रधानमंत्री सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ कार्य करते हैं.
नवगछिया सहित मंकदपुर और सैदपुर गांव में विभिन्न जगहों पर उनके साथ जिला अध्यक्ष मुक्तिनाथ सिंह निषाद, सुबोध सिंह कुशवाहा, अजीत कुमार, जिला महामंत्री मुकेश राणा, अजय कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष कौशल जयसवाल, रवि रंजन, कुणाल गुप्ता, प्रवेश कुमार यादव, सौरभ पोद्दार, राजेश पासवान, आलोक बंटू, मुरारी चिरानियां, गुलाबी सिंह, गोपाल तांती, नंदन यादव सहित अन्य कार्यकर्तागण थे.

बिहार में है घमंडी सरकार

बिहार में महागठबंधन की सरकार घमंडी सरकार है. जो अपराधियों को नहीं पकड़ कर सरकार के विरोधियों पर लाठी चला रही है. पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने ये बात मकंदपुर चौक पर स्थित आरएन पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता में संवाददाताओं से कही. उन्होंने सवाल किया कि सरकार के पास ये ताकत कब तक है? फिर खुद जवाब दिया 2025 में तो बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. इसमें कोई शक नहीं है. 2024 में मोदी आयेंगे हीं. इसलिए अधिकारियों को जान लेना चाहिए. भाजपा जीरो एमपी की पार्टी राजद की तरह नहीं है. राजद जीरो एमपी की पार्टी है लेकिन पार्टी के नेता बातें बड़ी-बड़ी करते हैं. हमारे बड़ी तादाद में एमपी हैं एमएलए है. ऐसे में प्रशासन भाजपा नेता को अकेला समझने की गलती करें.भारतीय जनता पार्टी सौहार्द चाहती है, अमन चैन चाहती है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: