3
(2)

  • लंबे समय बाद गदर – 2 देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंचे बड़ी संख्या युवा
  • युवाओं ने टिकट लेने के लिए की जम कर धक्का मुक्की, खूब चलाये लात-घूसे

गदर – 2 देखने दीपप्रभा टॉकीज पहुंचे युवाओं के दो गुटों के बीच देर शाम जम कर मारपीट हुई. इस दौरान पहुंची जोगसर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर स्थिति को नियंत्रित किया. हालांकि, एक गुट के युवक दोनों पकड़ाये युवकों को भीड़ के हवाले करने की मांग कर रहे थे, लेकिन पुलिस द्वारा समझाने-बुझाने के बाद और इवनिंग शो प्रारंभ हो जाने के बाद स्थिति नियंत्रित हो गयी थी. जानकारी मिली है कि युवाओं के एक दल का आरोप था कि एक तरफ वे लोग लंबी लाइन में खड़े हैं तो दूसरी तरफ टिकट ब्लैक किया जा रहा है. दोनों पक्षों के बीच मारपीट का यही कारण बताया जा रहा था. मालूम हो कि शनिवार को नून शो और मैटनी शो में टिकट लेने पहुंचे युवाओं की लंबी लाइन देखी गयी.

दोनों शो के लिए टिकट काउंटर खुलते ही चले लात-घूसे
दोनों शो के लिए टिकट काउंटर खुलते ही युवाओं ने एक दूसरे के साथ जम कर धक्का – मुक्की किया और लात – घूसे चलाये. हालांकि दिन के समय में हॉल में पुलिस की प्रतिनियुक्ति नहीं थी. जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गदर – 2 के रिलीज होते ही सिनेमा हॉल में मारपीट की संभावना थी. लेकिन फिर भी पुलिस द्वारा एहतियातन किसी भी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गयी थी. मालूम हो कि रविवार को दीपप्रभा टॉकीज में फिल्म देखने वालों की और ज्यादा भीड़ उमड़ने की संभावना है.

फिल्म देख कर युवाओं में था गजब का जोश

देश के अन्य शहरों की तरह भागलपुर के युवा भी सन्नी देओल और अमिषा पटेल स्टारर फिल्म गदर – 2 देखने को बेताब हैं. युवाओं की बेताबी शहर के दीपप्रभा टॉकीज परिसर में देखा जा सकता है. फिल्म समाप्त होते ही बाहर निकल रहे युवकों का जोश देखते ही बन रही था. सिनेमा हॉल से निकलने वाले युवा भारत माता की जाय, जय हिंद जैसै नारे भी लगा रहे थे.
मस्त फिल्म थी, सन्नी देओल कमाल के एक्टर हैं
सिनेमा हॉल से बाहर निकले कुणाल ने कहा कि मस्त फिल्म थी. उसने जितनी मेहनत लाइन में खड़े हो कर टिकट लेने में की थी. सब वसूल हो गया. अनिकेत ने कहा कि सन्नी देओल कमाल के एक्टर हैं. जब कभी उनकी मूवी देखने गया तो उन्होंने निराश नहीं किया. सुशील ने कहा कि बहुत अच्छी और मनोरंजक मूवी है, मजा आ गया.
केजीएफ -2 के बाद पहली बार दिखी युवाओं में दिवानगी

पिछले वर्ष आयी फिल्म केजीएफ टू के बाद पहली बार भागलपुर के युवाओं में किसी फिल्म के प्रति इतनी दीवानगी देखी जा रही है. सुबह से ही युवा काउंटर पर लाइन में खड़े हो रहे हैं. दीपप्रभा टॉकीज के गेट कीपर आरएन सिंह ने बताया कि केजीएफ टू फिल्म देखने भी अच्छी खासी भीड़ आती थी लेकिन युवाओं में इतनी बेताबी नहीं थी. गदर – 2 देखने को लेकर युवा वर्ग बेताब हैं.

माणिक सरकार चौक पर दिन भर लगता रहा जाम

फिल्म देखने पहुंच रहे बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही और शो समाप्त होने के समय कई बार माणिक सरकार चौक जाम की जद में रहा. शनिवार को दिन के ग्यारह बजे से देर शाम तक यहां पर रह रह कर जाम की स्थिति बनती रही. हालांकि कभी भी सड़क आधे घंटे से ज्यादा देर तक प्रभावित नहीं रही. दूसरी तरफ लंबे समय बाद चौक पर फुटकर विक्रेताओं की चांदी रही.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: