5
(3)

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनपुर निवासी संजय कुमार साह के पुत्र अमन कुमार का अपहरण कर जबरन शादी करवाने का आरोप लगाया है. संजय ने नवगछिया व्यवहार न्यायालय सहित गोपालपुर थाना और नवगछिया एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. अपने आवेदन में पीड़ित संजय ने बताया कि उसका छोटा पुत्र अमन कुमार जो स्नातक पास कर पटना में तैयारी करता है. वह पांच मई को पटना से भागलपुर स्टेशन आया था. भागलपुर में करीब 11:00 बजे चाय दुकान पर चाय पी रहा था तभी स्कार्पियो से मौके पर पहुंचे लड़की पक्ष के मुकेश सहगल उर्फ दीपक कुमार, शंभू साह , अशोक सहगल वह अन्य तीन लोगों के द्वारा उसे स्टेशन पर से अगवा कर लिया. उसका मोबाइल और पैसा ले लिया. उसका हाथ बांधकर जबरन मारपीट कर बिहपुर मड़वा मंदिर में लड़की के साथ डरा धमका कर शादी करवा दिया. और वीडियो फोटो बना लिया . फिर आंख में पट्टी बांधकर उसे घर के सामने उतार दिया.


कुछ माह मामला शांत रहा मगर एक बार फिर लड़की के परिजनों के द्वारा लड़के की मां और परिवार को पर दवाब बनाया जा रहा है ताकि वह लड़की रख ले. साथ ही वीडियो और फोटो वायरल कर बदनाम किया जा रहा है. इसको लेकर भी पीड़ित लड़के की मां उषा देवी ने नवगछिया एसपी और साइबर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इसके बाद साइबर थाना के द्वारा दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया था. वही लड़की के परिजन का कहना है कि लगाए गए आरोप सरासर गलत है. लड़का पहले से लड़की से बात करता था उसने अपनी मरजी से शादी किया है.

अब वह दहेज के रूप में 20 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं. इसीलिए यह पूरा नाटक रचा जा रहा है.

डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडे ने कहा कि आवेदन आया था आवेदन के अनुसार जो फोटो वायरल किया जा रहा है वह शादी का फोटो है. उसमें कोई गलत या आपत्तिजनक बात नहीं है. मामला महिला थाना को दे दिया गया है. दोनों पक्ष को बुलाकर मामले की जानकारी लेने को कहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: