5
(1)

बिहपुर : बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में एवं बेगूसराय जिला बॉल बैडमिंटन संघ द्वारा बिहार राज्य सब जूनियर बॉल बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता ( बालक व बालिका ) का आयोजन 24 सितंबर ( रविवार ) को राजकीय मध्य विद्यालय बिहट,बेगूसराय में पूर्वाहन 11 बजे से किया जायेगा। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर व राज्य प्रवक्ता ज्ञानदेव कुमार ने बताया कि चयन प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए राजकीय मध्य विद्यालय बिहट स्थित किलकारी बाल केन्द्र की समन्वयक अनुपमा सिंह को चयन प्रतियोगिता का संयोजक बनाया गया है।

जबकि प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय के प्रधानाध्यापक रंजन कुमार एवं जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव विकास कुमार के देखरेख में किया जायेगा। इस चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बालक व बालिका खिलाड़ियों का जन्मतिथि 02-01-2008 को या उसके बाद का होना चाहिये। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी आपने साथ मूल आधार कार्ड व फोटोकॉपी के साथ-साथ दो पासपोर्ट साइज का फोटोग्राफ अनिवार्य रूप से लेकर आयेंगे। प्रतियोगिता में एक जिला से.

अधिकतम पांच बालक व पांच बालिका खिलाड़ियों को भाग लेने की अनुमति दी जायेगी। श्री ज्ञानदेव ने यह भी बताया कि इसी चयन प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर बिहार सब-जूनियर बॉल बैडमिंटन टीम के प्रशिक्षण शिविर के लिए 15 बालक व 15 बालिका खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा। ज्ञातव्य हो कि 42वीं सब-जूनियर राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप ( बालक व बालिका ) का आयोजन 15 से 19 अक्टूबर तक भिलाई ( छत्तीसगढ़ ) में किया जाना है। जिसमें बिहार की बालक व बालिका बॉल बैडमिंटन टीम भी सहभागिता करेगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: