5
(2)

बिहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस प्रशासन व कानून का खौफ़ नही, यहां दबंगों की लाठी और हिटलरशाही बोलता है। गरीब और कमजोर तबके के लोग दबंगों के दबंगई से त्रस्त हैं. गुरुवार की सुबह थाना क्षेत्र के लत्तीपुर हरिजन टोला में एक दबंग व्यक्ति ने लाठी के बल पर घर मे अकेली महिला व उसकी 6 वर्षीय मासूम पुत्री को पहले तो घर मे घुसकर मारपीट किया फिर लाठी डंडे से जानवर के तरह पीटते-घसीटते हुए महिला को अपने घर ले जाकर बंद कर दिया.मामले को लेकर महिला के भाई लाली मंडल ने बिहपुर थाना में आवेदन देकर पड़ोस के दबंग हाकिम मंडल पिता विश्वनाथ उर्फ विसो मंडल के विरुद्ध आवेदन दिया है. लाली मंडल ने आवेदन में कहा है कि बीते 1 सितंबर को मेरा 10 वर्षीय भांजा के साईकिल से पड़ोस के हाकिम मंडल के पुत्र को धक्का लग गया था.

जिसमे उसका पुत्र जख्मी हुआ था. घटना के वक्त उसके भांजे के साथ उनलोगों ने बुरी तरह मारपीट भी किया था। जिसके बाद से उसका भांजा घर से लापता है. वही ईलाज कराने के नाम पर 25 हजार रूपीए बहन से ले लिया. आवेदन में कहा है कि इतना दिन बीत जाने के बाद बुधवार की सुबह हाकिम मंडल ने पुनः घर पर आकर पुत्र के ईलाज में खर्च होने की बात कहते हुए 50 हजार रूपीए की मांग करने लगा। वही जब मेरी बहन ने धीरे-धीरे कमाकर पैसे दे देने की बात कही. जिसपर हाकिम मंडल ने जबरन घर में ताला जड़ दिया और कहा कि जबतक पैसे नही देता है तबतक घर मे घुसने नही देंगे। पूरी रात मेरी बहन और भांजी घर के बाहर बारिश में भूखी रहकर रात बिताई.गुरुवार सुबह घर के बाहर आंगन में काम करने लगी तो पुनः हाकिम वहां आ धमका और लाठी से मारपीट कर मेरी बहन और 6 वर्षीय मासूम भांजी को लेकर जाने लगा।

बच्ची ने भागकर किसी तरह खुद को बचाया और भागकर बासा पर काम कर रहे मामा लाली मंडल को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद लाली बच्ची के साथ बिहपुर थाना पहुंचा औऱ आवेदन देकर न्याय की अपील किया। आवेदन मिलते ही बिहपुर पुलिस हरकत में आई औऱ अविलंब हाकिम मंडल के घर पर पहुंच महिला को उसके घर से मुक्त कराया। लाली ने कहा कि उसका बहनोई अत्यंत निर्धन होने के कारण वर्षों से दिल्ली में मजदूरी करता है। बहन और भांजा-भांजी लत्तीपुर में ही बस गया है.घटना के बाद से महिला का पुत्र लापता है. उसका कही कुछ सुराग नही मिल रहा है.आवेदन में हाकिम मंडल पर भांजे को अगुआ कर लापता कर देने का आरोप लगाया है. इधर बिहपुर थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि वादी के द्वारा सामाजिक स्तर पर सुलाह कर लिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: