5
(2)
  • मामला मदरौनी मुखिया और दूसरे पक्ष के बीच मारपीट का

भागलपुर के जोगसर टीओपी थाना क्षेत्र के लोकपाल कार्यालय परिसर में मदरौनी के मुखिया अजीत कुमार सिंह उर्फ मुन्ना और अमरेंद्र सिंह के बीच दो सितंबर को हुई मारपीट में दोनों पक्षों से मामले की प्राथमिकी दर्ज समान धाराओं में दर्ज की गयी. मुखिया पक्ष से स्वयं मुखिया घायल थे तो दूसरे पक्ष से अमरेंद्र सिंह समेत एक अन्य घायल थे. दोनों पक्षों ने भागलपुर के जोगसर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. दोनों प्राथमिकी की धाराएं समान हैं.

लेकिन पुलिस ने अजीत कुमार सिंह को इलाज के लिए हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल वे जेल में हैं, जबकि दूसरे पक्ष से इलाजरत आरोपी लोगों की गिरफ्तारी इलाज के बाद नहीं की गयी. मामले की बाबत मुखिया अजीत कुमार सिंह की पत्नी अर्चना भारती ने आरक्षी अधीक्षक को आवेदन दे कर मामले में न्यायोचित कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. मुखिया की पत्नी का कहना है कि मामले में अनुसंधानक दोहरी नीति अपना कर उनके पति पर कड़ी कार्रवाई कर रही है तो दूसरी तरफ विरोधी पक्ष को राहत दे रहे हैं.

अर्चना भारती का आरोप है कि सोमवार को भी अनुसंधानक ने सिर्फ मुखिया जी की इंज्यूरी ही प्रस्तुत किया जबकि दूसरे पक्ष की इंज्यूरी रपट प्रस्तुत नहीं किया. जिससे उनके पति को एक आम आदमी की तरह मिले मौलिक अधिकारों को हनन हो रहा है. अर्चना भारती ने कहा कि विरोधी पक्ष खुले आम घूम रहे हैं और उनके परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं. जिससे उनलोगों को जान माल की सुरक्षा का भय है. मुखिया की पत्नी ने पुलिस ने उसके परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: