5
(1)

एक चौकीदार को ₹500 की राशि से किया पुरस्कृत

नवगछिया आरक्षी अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने शनिवार को खरीक थाना का औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण में नवगछिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश अरुण के अलावे पुलिस जिला के सभी पुलिस निरीक्षक उपस्थित थे। निरीक्षण के क्रम में आरक्षी अधीक्षक जब खरीक थाना पहुंचे तो उन्होंने सर्वप्रथम वहां कार्यरत सभी पुलिसकर्मीयों की जानकारी ली।

इसके बाद वहां के सभी प्रकार के अभिलेखों का भी गहनता से अवलोकन किया। विशेष करके सिरिस्ता के सभी संधारित पंजीयन का अवलोकन करते हुए सिरिस्ता में कार्यरत पुलिसकर्मी से इस संबंध में उचित जानकारी ली। पंजी के रखरखाव एवं प्रविष्टियां में काफी कमी और त्रुटियां पाई गई, जिसको लेकर तत्काल ही आरक्षी अधीक्षक ने उसमें सुधार करने एवं अच्छे तरीके से संधारित कर उचित रख रखाव करने का सख्त निर्देश दिया।

इसके अलावे वीसीएनबी पंजी का भी अवलोकन किया गया। थाना में दर्ज सभी लंबित कांडों का जल्द से जल्द निष्पादन कर सूचना प्रेषित करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के क्रम में आरक्षी अधीक्षक ने खरीक थाना के चौकीदार रंजीत पासवान से शराबबंदी को लेकर उचित पूछ ताछ की, जिसका चौकीदार ने संतोष पूर्ण जवाब दिया। जिससे आरक्षित अधीक्षक काफी प्रसन्न हुए, इस पर उन्होंने चौकीदार को ₹500 राशि की देकर उन्हें पुरस्कृत भी किया ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: