4.5
(2)

नवगछिया : जिले भर में सवर्ण समाज के लोगों में राजद नेता मनोज झा के ठाकुर वाले बयान की निंदा की जा रही है। सवर्ण समाज में मनोज के प्रति आक्रोश दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है । राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह उर्फ झाबो दा के द्वारा अपने निजी आवास पर स्वर्ण समाज एवं बुद्धिजीवियों की एक बैठक की आयोजित की गई । इस कार्यक्रम में सभी नेताओं ने एक स्वर में कहा कि मनोज झा के द्वारा सदन में पढ़ी जाने वाली कविता स्वर्ण समाज को आपस में लड़ा कर समाज को कमजोर करने की साजिश है । ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आजकल मनोज झा मानसिक रूप से विक्षिप्त चल रहे हैं और वौरा गये हैं । इनके द्वारा की गई टिप्पणी बेहद अशोभनीय है और हमलोग इसकी करी निंदा करते हैं । ऐसे बहरूपिये एवं सता के दलालों के झासे में अब सवर्ण समाज परने को तैयार नहीं है ।

नई जाति जनगणना को लेकर सभी नेताओं ने कहा कि सरकार द्वारा हमारे समाज की संख्या को कम किया जाना मौजूदा सरकार की साजिश है ।हमलोग इसका जवाब आने वाले चुनावों में देंगे । राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राधा कृष्ण सिंह ने मनोज झा के दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। श्री सिंह ने कहा कि मनोज झा, अगर तुम रावण के वंशज हो तो जान लो हम राम के वंशज हैं। राजपूत समाज को किसी भी ब्राह्मण समाज से कोई रोश नहीं, वे सदा ही हमारे पूजनीय रहेंगे।


वहीं मौजूद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के प्रभारी रजनीश कुमार सिंह ने मनोज झा के दिए गए बयान पर आपत्ति दर्ज किया और बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजपूतो ने हमेशा से समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम किया है। आज जिस प्रकार से राजपूतो के प्रति या यूँ कहें की स्वर्ण समाज के प्रति घृणा परोसा जा रहा है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। और कहा कि क्या इसी दिन के लिए राजपूत रियासतों ने अपने राज्य को भारत में विलय किया था। क्या भारत भूमि की रक्षा करने के लिए जीवन भर मलेछो से युद्ध लड़ने में अपना लक्ष्य बना रखा था जिन्होंने यह की सभ्यता संस्कृति की रक्षा करने अपने बलिदान दिया क्या वह सब व्यर्थ है । इस बैठक में शामिल नितेंद्र सिंह उर्फ गुलाब जी जितेन्द्र सिंह उर्फ गुडु मुखिया अमित कुमार उर्फ धप्पू चौधरी गोपालपुर प्रमुख दिनकर चौधरी पूर्व प्रमुख अरविंद चौधरी प्रभाष चंद्र झा मतवाला अजय झा सियासरण चौधरी आदि ने भी सभा को संबोधित कर मनोज झा के बयान की कड़ी निंदा की और कहा की राजद प्रमुख को अविलंब कार्रवाई करते हुए पार्टी से बाहर करना चाहिए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: