3
(2)

भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई साथ ही गोलीबारी की भी बात सामने आई है मारपीट में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति घायल है। बताया जा रहा है कि रास्ते को लेकर यह विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है। इसी क्रम में जब आज सुबह एक पक्ष के लोग घर की तरफ जा रहे थे तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने गाली गलौज शुरू कर दिया जिससे विवाद बढ़ गया। इस दो गुटों में जमीन विवाद के क्रम में गोलीबारी की भी सूचना सामने आई है जहां एक खोखा भी बरामद हुआ है, घायल महिला बबीता देवी ने बताया कि गोपी यादव ने पहले गाली.

गलौज शुरू किया फिर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया।वहीँ गोपी यादव ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर अक्सर यह लोग हमलोगों के साथ मारपीट करते हैं और गोली मैं नहीं दूसरे पक्ष वालों ने चलाया है।
हालांकि दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति घायल है। घटना की सूचना मिलते ही तकरीबन एक घंटे बाद मौके पर मधुसुदनपुर थाने की पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया। इधर दोनों पक्ष के घायल व्यक्ति को मधुसुदनपुर पुलिस के द्वारा नाथनगर रेफलर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: