5
(1)

भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में बुधवार को सुबह रंगदारी नहीं देने पर दियारा इलाके में 100 से अधिक राउंड गोलियां चलाई गई। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गया। घटना की जानकारी मिलने के तीन घंटा बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 16 खोखा बरामद किया

घटना के बाद आठ थाने की पुलिस पहुंची

घटना की जानकारी मिलने के बाद आठ थाने की पुलिस तीन घंटे बाद दियारा इलाके में सर्च ऑपरेशन करने पहुंची। जहा अपराधियों और पुलिस कर्मी के बीच घंटो नोकझोंक हुई।

क्या है मामला ?
बरारी थाना क्षेत्र के कटलबाड़ी निवासी सकिन यादव के पुत्र गणेश यादव अपने पुस्तैनी जमीन पर बुधवार को सुबह मजदूर के साथ अपने जमीन पर मकई लगाने के लिए गए थे। जहां पर जगतपुर निवासी कपिल देव यादव के पुत्र बासुदेव यादव, गुरुदेव मंडल के पुत्र राम मंडल, जनार्दन मंडल, जनार्दन मंडल के पुत्र सूरज कुमार, एवं अन्य लोगों ने मिलकर गोलीबारी शुरू कर दिया। करीब दर्जनों लोगों ने राइफल से अंधाधुन सैकड़ो गोलियां चलाई।

गोलीबारी का कारण?

दियारा इलाकों में दर्जनों किसान बदमाशों के डर से अपने क्षेत्र पर नहीं जाते हैं, अपराधी रंगदारी मानते हैं नहीं देने पर गोलीबारी और जान मारने की धमकी देते है। बुधवार को जब गणेश यादव अपने जमीन पर मकई रोपने के लिए गया तो वर्चस्व बनाने के लिए दर्जनों अपराधियों ने सैकड़ो राउंड गोली फायरिंग कर दी। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 2 घंटे तक इलाके में गोलीबारी होती रही लेकिन पुलिस सीमा विवाद में फंसी रही।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने 16 खोखा किया बरामद

घटना के बाद पहुंची आधा दर्जन थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही इधर अपराधियों ने 2 घंटे तक गोलीबारी करती रही। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दियारा इलाके में 2 घंटे से अधिक छापेमारी किया और घटनास्थल से 16 खोखा को बरामद किया..! दरअसल दियारा इलाके में जमीन पर अवैध कब्जा करने को लेकर कई बार गोलीबारी हो चुकी है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: