5
(2)

तेजस्वी पब्लिक स्कूल में क्रिएटिव टैलेंट हंट का पारितोषिक सह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

नवगछिया : अंग प्रदेश के सुप्रसिद्ध जीएस न्यूज़ द्वारा प्रतिभा खोज प्रतियोगिता Creative Talent Hunt का दूसरा अंक नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के गोसाई गांव 14 नंबर रोड समीप तेजस्वी पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ । प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का पहला राउंड क्विज प्रतियोगिता से है जिसके लिए सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी का लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया । लिखित परीक्षा के बाद परिणाम की घोषणा की गई और परिणाम के बाद गुरुवार को विद्यालय परिसर में पारितोषिक वितरण सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रधानाध्यापक सीपीएन चौधरी थे । वहीं अध्यक्षता विद्यालय के शिक्षक सुकेश कुमार चौधरी कर रहे थे । मौके पर जीएस न्यूज़ के संपादक बरुण बाबुल ने बताया कि जीएस क्रिएटिव टैलेंट हंट प्रतिभावान बच्चों को खोजने का एक आसान कार्यक्रम है । विगत कई माह से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ।

नवगछिया के तेजस्वी पब्लिक स्कूल में लिखित परीक्षा के बाद परिणाम की घोषणा व इसके बाद पारितोषिक सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाध्यापक सीपीएन चौधरी, प्रशासक नितिन कुमार के अलावे विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे जिन्होंने अपने संबोधन में सभी सफल छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी व कम रैंक लाने वाले को अधिक रैंक और अधिक अंक प्राप्त करने के गुर भी सिखाया । मौके पर आयोजित सम्मान समारोह में प्रतियोगिता के विजेता शुभम कुमार व मो० औरंजेब टॉप पहलें , विक्रम कुमार दूसरे , तीसरे पर रिशु कुमार, चौथे स्थान पर अमन कुमार, पांचवें पर चार अभ्यार्थी जिसमें रूही कुमारी, प्रियांशु प्रिंस, शिवम कुमार और तेजस्वी राज थें । वहीं छठे स्थान पर ओमकार कुमार एवं मो० फैज अहमद के अलावे प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागी को सम्मान समारोह में सर्टिफिकेट व मैडल से सम्मानित किया गया ।

वही कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाध्यापक सीपीएन चौधरी ने कहा कि उनके लिए व उनके क्षेत्र के लिए गर्व की बात है की प्रतिभावान बच्चों को खोजने हेतु जीएस न्यूज़ ने उनके विद्यालय में क्रिएटिव टैलेंट हंट जैसी प्रतियोगिता का आयोजन कराया । विद्यालय के बच्चे शामिल हुए और बेहतर प्रदर्शन किया इसके लिए वे जीएस न्यूज़ की पूरी टीम को धन्यवाद देते हैं ।

सम्मान समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ । उसके बाद छात्र-छात्राओं ने गणेश वंदना व स्वागत गान की मनमोहक प्रस्तुति दी उसके बाद विद्यालय के शिक्षिका वंदना कुमारी द्वारा विद्यालय का परिचय उपलब्धियां और कई अन्य विद्यालय से जुड़ी जानकारी साझा की . कार्यक्रम में विद्यालय के निर्देशक के अलावे भी शिक्षक शिक्षिकाओं ने बच्चों को संबोधित किया ।

वही मौके पर कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाएं प्रेरणा सिंहा, जूली झा, श्रवण ठाकुर, विक्की कुमार, विष्णु शर्मा, उत्तम कुमार ,अजय कुमार, अराधना कुमारी, इंद्रजीत कुमार, बेबी देवी सहित सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: