5
(4)

भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक खबर देखने को मिली है. जहां पर एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाए घूमता रहा. जिसने भी इस मंजर को देखा वो सहम गया. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से नवजात के शव को निकाला. फिर तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. कुत्ते के जिस नवजात को अपने जबड़े में दबा रखा था वह एक लड़की का शव था.

घटना सामने आते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

नवगछिया के थाना चौक के पास एक आवारा कुत्ता मुंह में नवजात का शव दबाए आसपास के इलाके में घूमने लगा. यह नजारा देखकर सड़क पर चल रहे लोग सहम गए. किसी तरह से कुत्ते के मुंह से नवजात से शव को छुड़वाया. जानकारी के मुताबिक एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर इधर-उधर घूम रहा था. बड़ी मुश्किल से शव को कुत्ते मुंह से निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी ।

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नवजात का शव कुत्ते को कहां से मिला और किसका है. अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: