5
(1)

दोनों भाई का दियारा में फसल लूट एवं अन्य अपराधिक घटनाओं में बोलती थी तूती

कामदेव यादव पर गोपालपुर थाना में 14 अपराधिक मामले हैं दर्ज

दो मास्केट और 43 जिंदा कारतूस के साथ हुआ गिरफ़्तार

एसपी ने गोपालपुर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

नवगछिया पुलिस जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल 25 हजार का इनामी अपराधी एवं तिनटंगा दियारा क्षेत्र का आतंक कामदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है । कामदेव यादव के साथ उनके छोटे भाई जगन यादव को भी गोपालपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है ।पुलिस ने कामदेव यादव के पास से दो मास्केट और 43 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है ।सोमवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गोपालपुर थाने में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए नवगछिया पुलिस जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल 25000 का इनामी अपराधी दियारा क्षेत्र का आतंक माना जाता है ।इन पर नवगछिया पुलिस जिले के गोपालपुर थाने के अतिरिक्त अन्य थानों में हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी ,मारपीट सहित कई संगीन धाराओं में डेढ दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं ।वही कुख्यात कामदेव यादव के भाई जगन यादव पर हत्या एवं रंगदारी सहित संगीन धाराओं के दो मुकदमे गोपालपुर थाने में दर्ज हैं ।लंबे समय से कामदेव यादव दियारा क्षेत्र के आतंक का पर्याय बना हुआ था और इन सभी मामलों में 6 वर्षों से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि लंबे समय से पुलिस को कामदेव यादव की तलाश थी।

एसपी ने दी जानकारी……

रविवार को गुप्त सूचना मिली कि कामदेव यादव अपने भाई के साथ गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करारी तिनटंगा स्थित अपने घर आए हुए हैं ।सूचना मिलते ही इनकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई। जब पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया तो कामदेव यादव को उनके घर से दबोच लिया गया ।एसपी ने बताया कि कामदेव यादव की गिरफ्तारी नवगछिया पुलिस के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी है साथ ही उन्होंने कहा कि नवगछिया पुलिस टॉप टेन में शामिल एवं इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार काम कर रही है ।कई कांडों के फरार चर्चित अपराधियों को बीते कुछ दिनों के दौरान गिरफ्तार भी किया गया है ।

शान्ति व्यव्स्था बनाएं रखना पुलीस की प्राथमिकता

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नवगछिया पुलिस जिले में लोगों के बीच अमन चैन एवं शांति कायम करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है ।इस दिशा में आम लोगों को भी इस पर पहल करनी चाहिए।अपने आसपास के अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों के बारे में सूचना देनी चाहिए ताकि उनकी गिरफ्तारी हो सके ।सूचना देने वाले आम लोगों का नाम गुप्त रखा जाएगा एवं घोषित किए गए इनाम की राशि भी उन्हें प्रदान की जाएगी ।

कामदेव यादव की गिरफ़्तारी से लोगों ने ली राहत की सांस

कामदेव यादव की गिरफ्तारी के बाद दियारा क्षेत्र के लोगों में खुशी देखी जा रही है। बताया जा रहा है कि कामदेव यादव का ठिकाना दियारा क्षेत्र में ही रहता है । इनके द्वारा दियारा क्षेत्र में किसानों से रंगदारी एवं फसल लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। जो भी किसान इनका विरोध करते थे यह उन लोगों के साथ मारपीट के साथ-साथ मौत के घाट घाट उतार देते थे। एसपी ने बताया कि नेपाली टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। पुलिस टीम में ए एस आई संजय कुमार मंडल, ए एस आई उपेंद्र मुखिया,के अलावे एक दर्जन श शस्त्र बल मुख्य रूप से शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: