5
(3)

भागलपुर में जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. आरोपियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना जिले के नवगछिया रंगरा ओपी अंतर्गत मुरली गांव की है.

मायागंज में चल रहा इलाजः

इस घटना में दादा विद्यानंद, उनकी पोती सहित 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिनका इलाज मायागंज में चल रहा है. चारों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. घटनास्थल से बोतल में पेट्रोल बरामद किया गया है.

सो रहे लोगों पर पेट्रोल डाल लगायी आगः

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग घर में सो रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने सो रहे लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मायागंज रेफर कर दिया गया. मेडकल कॉलेज में इलाज के बाद परिजनों ने पीड़ितों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है.

रात 2 बजे लगा दी आगः

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी तक आरोपी के नाम सामने नहीं आए हैं. आपसी विवाद में हत्या की कोशिश की गई. गुरुवार की रात करीब 2 बजे गांव के आरोपी ने सो रहे विद्यानंद सिंह और तीन बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. नवगछिया एसपी पूरण झा खुद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. हालांकि पुलिस की ओर से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है .

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: