5
(2)

घायल पिता के बयान पर आज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज

नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा सहायक थाना की मुरली गांव में गुरुवार देर रात आगलगी की घटना में तीन पोती के साथ दादा के जलने के मामले में बच्ची के पिता योगेश कुमार सिंह के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। इस घटना को लेकर के नवगछिया पुलिस अधिकारी जल्द उद्वेदन करने की बात कर रहे हैं। इस मामले में योगेश कुमार के द्वारा आवेदन में बताया गया है कि मेरे पिता मेरी तीनों बच्ची के साथ दरवाजे पर सोया हुए थे । इस दौरान कुछ लोग आकर के आग लगा कर जान करने का प्रयास किया जिससे कि मेरी बड़ी-बड़ी लड़की राजनंदनी सिर्फ आरती कुमारी गंभीर हैं वहीं अन्य भी गंभीर हैं ।

आग लगने के दौरान हम जब बाहर निकले तो कुछ लोगों को हमने भागते हुए देखा है जो आगे जाकर के अंधेरे का फायदा उठाकर के भाग गया है इस घटना को लेकर के रंगरा सहायक थाना के नवनियुक्त थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजीत कुमार पिता के द्वारा दिए बयान को लेकर के अनुसंधान कर ने की बात कह रहे हैं। साथ ही घायल के परिजनों से भी जानकारी लेने का प्रयास किया है।घटना के रात में कौन-कौन वहां इस गांव में वाहन आया है। एवं देर रात कौन-कौन वाहन बाहर निकाला है। इसकी भी जानकारी ले रहे है।

पुलिस कर रही है आरती की बयान का इंतजार आरती है रांची रिम्स में ईलाजरत

नवगछिया रंगरा सहायक थाना पुलिस के द्वारा आग लगी घटना को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित के परिजनों के द्वारा दिए बयान के आधार पर अब उनके घायल बच्ची से पूरी जानकारी लेने का प्रयास कर रहा है। घायल बच्ची का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है। जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। मालूम हो कि विद्यानंद सिंह के घर पर अपराधियों के द्वारा लगभग 10 बोतल पेट्रोल लेकर आग लगाकर पूरे परिवार को जलाने की घटना का अंजाम दिया जिसमें दादा सहित तीन पोती जल करके जख्मी हो गया है जिसमें दो पोती की स्थिति काफी गंभीर में नहीं हुई है बोकारो बर्निंग हॉस्पिटल के द्वारा तत्काल उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है दादा विद्यानंद सिंह के द्वारा बताया गया कि मामले को लेकर के हम लोगों ने अभी तक किसी की पहचान नहीं करने की बात बता रहे हैं उन्होंने बताया कि हम अपने बच्चों की पहले जान बचाएंगे इसके बाद हम कुछ सोचेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: