0
(0)

नवगछिया पुलिस जिले के  ईस्माईलपुर थाना क्षेत्र में जमीन कब्जा को लेकर मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे के करीब दो पक्षों में ताबरतोड  गोलीबारी हुई है। इसमें एक पक्ष के 1 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।जबकि दूसरे पक्ष के एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। मृतक  थाना क्षेत्र के  कमला कुंड निवासी सागर यादव बताया जाता है। घटना की सूचना पर पहुंची इस्माइलपुर पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल, जबकि चारों घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है। मामला कमलाकुंड गांव का है। वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। दोनों ओर से लगभग 50 राउंड गोली चलने की बात बताई जा रही है ।गोलियों की तर्तराहट से इस्माइलपुर का पूरा दियारा इलाका थर्रा उठा है ।

इस गोलीबारी की घटना  में कमलाकुंड निवासी  चन्द्र किशोर यादव सहित उनके तीन पुत्र सुमन यादव,राकेश यादव और कारे लाल यादव घायल हो गए हैं। सुमन यादव को पेट में गोली लगी है, राकेश यादव और चन्द्र किशोर यादव को हाथ में, जबकि कारे लाल को उसके सिर को गोली छूते हुए निकल लगी। फिलहाल सभी का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इस्माइलपुर पुलिस दियारा इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी हुई है मगर अब तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पाई है

-क्या है मामला–?

घायल राकेश यादव का कहना है कि इनका इस्माइलपुर के दियारा क्षेत्र में 16 बीघा जमीन है, जिसपर ये लोग वर्षों  से खेती करते आ रहे  हैं। इस जमीन को सागर यादव कब्जा करने के लिए एक साल से लगातार कोशिश करता आ रहा है। मंगलवार की सुबह करीब 10-11 बजे सागर यादव, मनोज यादव, अनुज यादव सहित करीब 10 लोग हथियार के साथ खेत पर आ धमके। खेत से बाहर निकलने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद हथियारबंद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमे पिता-पुत्र सहित चार लोग घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस द्वारा  सभी को इलाज कराने के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। 

-भाई की हो चुकी है हत्या:-

इस साल के 3 मार्च को भी इसी जमीन विवाद को लेकर अपराधीयों द्वारा  गोलीबारी की गई थी। इसमें घायल राकेश यादव के भाई अजय यादव को गोलीयों से छलनी कर दिया था। इस मामले में पप्पू यादव, मुकेश यादव, विकास यादव सहित कुल 6 लोगों को  नामजद किये गए थे, जिसमें 3 लोग जेल में हैं। 

-कहते हैं नवगछिया डीएसपी—

 पूरे मामले को लेकर नवगछिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि दोनों ओर से गोलीबारी की घटना हुई है । जिसमें  घटनास्थल पर ही 1 लोगों की मौत  हो गई है जबकि  चार लोग  घायल हैं। घटना के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है ।प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: