0
(0)

नवगछिया: कोरोना एक बार फिर तेजी से बिहार में फैल रहा है,प्रतिदिन हजारों कोरोना के नये मामले सामने आ रहे है इस बीच केन्द्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार बिहार में विश्वविद्यालय के कॉलेज खुल गये है लेकिन कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन नही हो रहा है। मदन अहिल्या महाविद्यालय नवगछिया में कोरोना से बेपरवाह व्यवस्था है। मदन अहिल्या कॉलेज में इंटर की प्रवेश परीक्षा के साथ स्नातक में एडमिशन की प्रक्रिया चल रही है लेकिन कॉलेज आयी छात्राओं से लेकर अधिकांश शिक्षक तक बिन मास्क के है।

खूब उड़ रही नियमों की धज्जियाँ:

कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन के मद्देनजर कॉलेज के कक्षाओं में पढ़ाई शुरू हो गई, कांलेज कक्षा में सेनेटाइजर की कोई व्यवस्था नही है । कक्षा करने आ रही छात्राऐं एक बैंच पर तीन से अधिक बैठकर पढ़ाई कर रही है,मदन अहिल्या की कक्षा में अधिकांश छात्राऐं बिन मास्क के दिखीं साथ ही कॉलेज परिसर में शिक्षक बिन मास्क के घूमते नजर आये।

क्या कहती है कॉलेज की प्रचार्या

मदन अहिल्या कॉलेज की प्रार्चाय डां.कुमारी सुदामा यादव कहती है कोरोना के बीच कॉलज में परीक्षा व एडमिशन कार्य चल रहा है , कॉलेज आ रही छात्राओं को मास्क पहनने को कहते है लेकिन इसके बाद भी छात्राऐं कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन नही कर रही है ,कक्षा शुरू होने से पहले सेनेटाइजिंग का काम किया गया है । कॉलेज के शिक्षकों को मास्क पहनने का सख्त निर्देश दिया गया है साथ ही मास्क पहनकर कॉलेज आने की अपील छात्राओं से अपील करते है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: