5
(1)

नवगछिया। गोपालपुर थाना क्षेत्र में इन दोनों अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। बेखौफ अपराधियों द्वारा आपराधिक घटना को अंजाम देकर बेफिक्र हो घूमते रहता है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जाती है। बताते चलें कि गोपालपुर थाना क्षेत्र में 29 जनवरी से लेकर 23 फरवरी के बीच में लगभग पांच आपराधिक घटनायें हो चुकी हैं परन्तु अभी तक पुलिस के द्वारा एक भी मामले का खुलासा नहीं किया जा सका है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की सिर्फ जांच करने की बात कही जा रही है। थाना क्षेत्र के पचगछिया के मार्केटिंग काम्प्लेक्स में बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोली फायरिंग कर दहशत फैला कर व्यवसाइयों से रंगदारी की मांग की गयी थी।

भयभीत मार्केटिंग कांपलेक्स के व्यवसाइयों द्वारा अपनी-अपनी दुकानों को खाली कर अन्यत्र शिफ्ट कर लिया गया।
21 फरवरी को पचगछिया बाजार में अपराधियों के द्वारा बीएमपी कैंप के सामने स्थित ज्वेलरी की दुकान में सेंधमारी कर लाखों की ज्वेलरी चोरी कर लिया गया। इस मामले में भी पुलिस द्वारा मामले का उद्वेदन नहीं किया जा सका है। वही 21 फरवरी की ही दोपहर को शिक्षा विभाग के सेवानिवृत अनुसेवक बड़ी मकन्दपुर निवासी कौशल किशोर मिश्रा से रुपयों से भरा झोला अपराधियों के द्वारा मकंदपुर चौक पर झपटा लिया गया।

इस मामले में भी पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं। वही 23 फरवरी की शाम को गोढियारी गांव में मोटरसाइकिल के आमने-सामने टक्कर से एक युवक की मौत हो गयी। इस मामले में अबतक पुलिस सिर्फ मौके पर से मोटरसाइकिल बरामद करने में सफल हो पायी है। 23 फरवरी की रात्रि को करारी तिनटंगा पंचायत के बालूटोला गांव में बिहारी मंडल को सारे शाम अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में अभी तक पुलिस सिर्फ परिजनों से जानकारी ही प्राप्त कर सकी है, लेकिन गोली मारने वाले अपराधियों की पुलिस अभी तक पहचान भी नहीं कर पाई है।
गोपालपुर पुलिस द्वारा बताया गया कि सभी मामलों का जल्द ही उद्वेदन कर दिया जायेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: