5
(1)

नवगछिया : गोपालपुर विधान सभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा नवगछिया में अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. विधायक ने इस दौरान अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर गोपाल मंडल ने अपनी ही सरकार का पोल खोल दिया. कहा कि जब तक एसपी पूरण झा रहेंगे तब तक खूनी खेल होता रहेगा. बार-बार कहने के बावजूद सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है. जमीन के कारण प्रमुख के बेटे की हत्या हुई है. इस परिवार से पुराना नाता रहा है, इनको बराबर समाझाते रहते थे कि ढंग से रहिए और सतर्क रहिए लेकिन घटना हो गया.


यहां डीएसपी तो ठीक हैं लेकिन एसपी नाजायज आ गया है. एसपी ठीक ठाक नहीं है और इनके रहने से बहुत खून होगा. अगर सरकार ने यहां के एसपी को नहीं हटाया तो हत्या की घटनाएं होती रहेंगी. अपराध को लेकर सरकार हमारी पूरी तरह से सजग है.

उन्होंने कहा कि शुरुआत में सात साल खूब अपराध पर कंट्रोल हो गया था. अपराधियों के हथियार में गंज लग गए थे. लेकिन बाद में पता नहीं किया हुआ. अगर पुलिस महकमें के लोग टाइट हो जाएं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा. अभी भी दारू चल रहा है और उसपर से गलत एसपी आ गए हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: